iPhone की बैंड बजाने आया Redmi Note 14 Pro 5g mobile, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Share

Redmi Note 14 Pro 5g mobile: रेडमी कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जो सभी नवीनतम फीचर्स रखता है। इस फोन की छवि भी अविश्वसनीय होगी। आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी रेडमी कंपनी का यह नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आज हम आपको इस फोन की पूरी जानकारी देंगे। जानें इस फोन की खासियत, कीमत और

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

DSLR को टक्कर देने लॉंच हुआ vivo का ये धाँसू Vivo T3 Ultra 5G phone, मिलेगा 200MP का कैमरा और 7000mAh की बैटरी

Redmi Note 14 Pro 5g mobile specifications

Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुएल स्पीकर सेटअप और 5G कनेक्टिविटी शामिल हैं। इस फोन की कीमत का कोई विवरण अभी नहीं आया है।यह फोन कब रिलीज़ होगा, इस बारे में भी कोई पता नहीं है। लेकिन अगले साल की शुरुआत में यह फोन आने की उम्मीद है।

Redmi Note 14 Pro 5g mobile display

आज हम Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। इसमें सभी विकसित फीचर्स शामिल हैं। जब बात डिस्प्ले की आती है, तो इस फोन में 6.67 इंच का विशाल डिस्प्ले है, जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है।

Redmi Note 14 Pro 5g mobile camera

Note 14 Pro में 50MP, 8MP और 2MP के तीन रियर कैमरा हैं। प्लस वेरिएंट में 50MP, 8MP और 50MP का तीन रियर कैमरा सेटअप है। दोनों फोन 20MP कैमरा के साथ आते हैं।

Redmi Note 14 Pro 5g mobile battery

Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन में 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जिसे 67 वोट का फास्ट चार्जर चार्ज कर सकता है। इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए कई कैमरा हैं, जो इसे मल्टीप्ल शूंटिंग मोड के लिए सर्वश्रेष्ठ बना देंगे।

Redmi Note 14 Pro 5g mobile performance

इस फोन में Qualcomm का नवीनतम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर है।


Share

Leave a comment