67W फ़ास्ट चार्जर के साथ Redmi का धांसू Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone हुआ लांच, दमदार कैमरे के साथ पॉवरफुल बैटरी जाने कीमत

Share

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों, आप सभी को पता है कि भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन की मांग लगातार बढ़ रही है. इस लेख में हम आपको जानकारी देंगे कि Redmi कंपनी ने 67W फ़ास्ट चार्जर के साथ एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा है और आप जानते हैं कि इसमें क्या है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गरीबों के लिए लल्लनटॉप फीचर्स के साथ पेश हुआ New Realme C55 स्मार्टफोन, जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, जाने सारी जानकारी

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone specifications

इसकी कीमत 20,999 रुपए है, और उसके सर्वश्रेष्ठ मॉडल की कीमत 25999 रुपए है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone display

बात करते हुए, इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच AMOLED डिस्प्ले है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone camera

यदि स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो आपको बता देना चाहिए कि स्मार्टफोन में उत्कृष्ट कैमरा है। आपकी सुविधा के लिए बता दें कि इसमें आपके पास 50 मेगापिक्सल का उत्कृष्ट कैमरा है। आपको बता दें कि एक प्रिंस 8MP और एक माइक्रो 2MP कैमरा है। 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वहाँ से रिपेयर वीडियो कॉलिंग करने के लिए उपलब्ध है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone battery

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी एक स्मार्टफोन में 5000 महीने की बैटरी देती है। इसमें 67 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्टर भी है जो 20 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।

Redmi Note 12 Pro 5G Smartphone performance

इसका प्रोसेसर MediaTek Dimensity 1080 है, जो कनेक्टिविटी और गेमिंग को बेहतर बनाता है।


Share