Realme Narzo N53 मिल रहा बहुत ही कम कीमत में , साथ ही मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जाने सारी जानकारी

Share

Realme Narzo N53: दमदार बैटरी और उत्कृष्ट कैमरे के साथ Narzo N53 ने ओप्पो को पीछे छोड़ दिया है, इस लेख में हम आपको एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो कई शानदार फीचर्स के साथ आने वाला है। इसमें शक्तिशाली कैमरा और बैटरी भी है। आपको बता दें कि अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह बहुत कम कीमत पर उपलब्ध होगा। चलिए रियलमी के इस बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme Narzo N53 specifications

Narzo N53 का 6.74-inch LCD डिस्प्ले HD+ रेज्योलूशन और 90 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। इस फोन में मिनी कैप्सूल फीचर भी है, जो iPhone की डायनैमिक आईलैंड फीचर से मिलता-जुलता है। इस उपकरण का काम UniSoC T612 प्रोसेसर पर होता है। 4GB, 6GB और 8GB RAM वाले फोन को खरीद सकते हैं।

Narzo N53 का 4GB + 64GB संस्करण 7,999 रुपये का है, जबकि 6GB + 128GB संस्करण 9,499 रुपये का है। इसके अलावा, नवीनतम 8GB और 128GB स्टोरेज संस्करण 11,999 रुपये में उपलब्ध है। Feather Black और Feather Gold दो कलर इस फोन के लिए उपलब्ध हैं।

Realme Narzo N53 display

आपको सबसे पहले बता दें कि शानदार स्मार्टफोन का नाम रियलमी NARZO N53 होने वाला है, जिसमें बहुत से फीचर्स हैं, जिसमें 90hz की रिफ्रेश रेट वाली एलसीडी डिस्प्ले और 4 इंच की डिस्प्ले है।

Realme Narzo N53 camera

उसमें 50 MP DSLR कैमरा है, और अगर आप सेल्फी लेना चाहते हैं तो 8 MP फ्रंट कैमरा भी है।

Realme Narzo N53 battery

इसकी बैटरी भी बहुत शक्तिशाली है। इसमें 5000 mah की पावरफुल बैटरी है। यह बैटरी 33 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और पूरी तरह से चार्ज करने के लिए सिर्फ 1 घंटे की आवश्यकता होती है, इसलिए यह भारत में प्रवेश करने वाला है।

Realme Narzo N53 performance

फीचर्स के बारे में, कंपनी ने बताया कि यह स्मार्टफोन 16GB रैम, 8GB वर्चुअल रैम और 8GB इंस्टॉल रैम के साथ आता है, साथ ही 128GB का रोम है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अप टू डेट और आसान है इस स्मार्टफोन से आप शानदार दिखेंगे।

हमारे वेबसाइट Realme Narzo N53 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Realme Narzo N53 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment