OMG ! मात्र 6 हजार में घर लाये REALME का तगडी़ बैटरी पावर वाला Realme C67 5G smartphone,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

Share

मित्रों, Realme C67 5G smartphone आज के समय में भारतीय बाजार में उत्कृष्ट प्रदर्शन, उत्कृष्ट कैमरा और ब्रांड बैटरी लाइफ का दावा करता है, जिसमें 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है। इस लेख में आज हम स्मार्टफोन के फीचर्स और विशेषताओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme C67 5G smartphone specifications

इसके अलावा, आप 33W की तेज चार्जिंग को भी सपोर्ट करेंगे।जो फोन जल्दी चार्ज करेगा। यदि आप एक अच्छा 5G स्मार्टफोन भी खरीदना चाहते हैं, तो रियलमी सी67 5G स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प है।

Realme C67 5G smartphone display

Realme C67 5G smartphone में 6.72 इंच का Full HD+ डिस्प्ले भी है। जो बाहर से बहुत अजीब और विचित्र लगेगा। 120 Hz रिफ्रेश रेट के वीडियो देखने और गेम खेलने का अनुभव अब इस डिस्प्ले पर मिलेगा।

Realme C67 5G smartphone camera

Realme C67 5G स्मार्टफोन में शानदार कैमरे हैं। इसमें तीन कैमरा व्यवस्था और रियलमी सी67 5G स्मार्टफोन शामिल है। 50 मेगापिक्सल की मुख्य कैमरा है। जो अच्छी रोशनी में उत्कृष्ट चित्र भी लेगा। साथ ही आपको आठ मेगापिक्सल की विस्तृत आकृती और दो मेगापिक्सल की मामूली आकृती भी मिलेगी। 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए उपलब्ध है।

Realme C67 5G smartphone battery

जब बात बैटरी की आती है, तो आपको 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी भी मिलेगी। जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकता है

Realme C67 5G smartphone performance

Realme C67 5G smartphone में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर भी है।जो हल्के-फुल्के गेम खेल सकता है भी। बल्कि अगर आप एक हैवी गेमर हैं तो ये फोन आपके लिए नहीं होगा।


Share

Leave a comment