₹8000 के बजट में मिलेगा बेस्ट Realme C56 5G mobile, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बेस्ट कैमरा, कीमत मात्र इतनी…

Share

Realme C56 5G mobile: मित्रों, आज की खबर में हम रियलमी कंपनी का एक बेहतरीन और सुंदर स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं. इस फोन में 5G कनेक्टिविटी और 5000 mah की बड़ी बैटरी है। चलिए इसके बारे में अधिक विवरण प्राप्त करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OMG! 80W फ़ास्ट चार्जर के साथ मिल रहा है 55MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo का धांसू Vivo V29 pro 5G mobile,जाने कीमत

Realme C56 5G mobile specifications

कीमत पर, रियलमी ने 5G कनेक्टिविटी वाले फोन को ₹8000 में बेच दिया है. फोन में नवीनतम एंड्राइड सिस्टम, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है।

Realme C56 5G mobile display

ग्राहकों को रियलमी के इस सुंदर स्मार्टफोन में 6.267 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है, जो फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग और मीडियाटेक हेलिओ जी 99 प्रोसेसर के साथ खेलने का मजा देता है।

Realme C56 5G mobile camera

बात करते हुए, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप है, साथ ही दो मेगापिक्सल का सपोर्टिव कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, जिससे आप सुंदर सेल्फी ले सकते हैं और यादगार क्षणों को कैप्चर कर सकते हैं।

Realme C56 5G mobile battery

बात करते हैं रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी की, तो आपको बता दें कि इस फोन की 5000mAh बैटरी बहुत अच्छी है, जिसे 1 घंटे में पूरा चार्ज कर सकते हैं और एक बार चार्ज करने के बाद आप इसे पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

Realme C56 5G mobile performance

जिसके अंदर बेस्ट गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हेलिओ जी 99 का प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा इससे इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस काफी बेहतर बन जाती है।


Share