सिर्फ ₹6,999 रुपये में 5000mAh बैटरी और दिल दहलाने वाले फीचर्स लेकर लांच हुआ Realme का ये 5G स्मार्टफोन

Share

Realme C55 5g smartphone: रियलमी ने भारत में कई स्मार्टफोन उतारे हैं। आज की खबर बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी रियलमी कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आपको बता दें कि रियलमी कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया फोन लाने वाली है, जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन कम बजट वाले लोगों के लिए अच्छा होगा। आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन क्या है, उसकी खासियत और मूल्य क्या होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

200MP धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ New Motorola Edge 60 Ultra smartphone

Realme C55 5g smartphone specifications

इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। इस साल के अंत तक यह फोन जारी किया जाएगा।

Realme C55 5g smartphone display

आज हम रियलमी c55 स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। इसमें 6.75 इंच HD डिस्प्ले है, जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन दावा करता है कि यह 2400 गुना 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन देता है। इस स्मार्टफोन का स्पर्श बहुत हल्का है।

Realme C55 5g smartphone camera

कंपनी इस फोन को तीन संस्करणों में पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मूल कैमरा है। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी उपयोगी है।

Realme C55 5g smartphone battery

हम रियलमी C55 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें, तो इसमें 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो 33 वॉट के सुपर फास्ट चार्जर से चार्ज की जा सकती है।

Realme C55 5g smartphone performance

रियलमी C55, रियलमी का नवीनतम स्मार्टफोन, मीडियाटेक हिलोय G88 प्रोसेसर से लैस है, जो गेमिंग और कई कार्यों को संभालने के लिए बेहतरीन है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है।

हम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।


Share

Leave a comment