मात्र 8 हजार रूपये में लांच हुआ Realme का दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 108mp का धांसू कैमरा

Share

Realme C53 स्मार्टफोन:- यदि आप भी वर्तमान में नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है। आपको इस लेख के अंत तक बने रहना चाहिए क्योंकि आज हम आपको रियलमी C53 स्मार्टफोन की पूरी जानकारी देंगे। 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा इस स्मार्टफोन की सबसे अच्छी बात है। आपके स्मार्टफोन में कई नवीनतम फीचर भी होंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दमदार फीचर्स और धांसू लुक के साथ Motorola ने लांच कर दिया अपना धांसू फीचर्स वाला दमदार 5g स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी सी

मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

कंपनी ने रियलमी C53 स्मार्टफोन को 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। बातचीत करते हुए, इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का एलसीडी डिस्पले और 90 HZ का रिफ्रेश रेट है। जब बात प्रोसेसर की आती है, तो आपका स्मार्टफोन Unisoc T612 प्रोसेसर रखता है, जो उसे काफी तेज चलाता है।

मिलेंगी 5000 Mah की बड़ी बैटरी

रियलमी C53 स्मार्टफोन में 5000 Mah की बड़ी बैटरी है, जो 18 w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा और दो मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा है। कुल मिलाकर, यह फोन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ होगा। हाल ही में कंपनी ने रियलमी C53 स्मार्टफोन पेश किया है, लेकिन ग्राहक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। यह आपको पसंद आने वाला है अगर आप भी एक सस्ता फोन चाहते हैं।

Realme C53 Smartphone क्या होगी कीमत ?

10 हजार रुपये से भी कम कीमत है। 9499 रुपये में रियलमी C53 स्मार्टफोन का 6GB और 128 जीबी संस्करण खरीद सकते हैं। Realme के स्मार्टफोन हमेशा से ही यूजर्स के बीच बहुत लोकप्रिय रहे हैं और इसके उत्कृष्ट फीचर्स के कारण भी यह बहुत लोकप्रिय है।


Share

Leave a comment