DSLR सी कैमरे क्वालिटी वाला Realme का धाकड़ Realme 9i 5G smartphone हुआ लांच, मिलेगा सिर्फ इतनी कीमत में…

Share

Realme 9i 5G smartphone : नमस्ते साथियों, आज हम आपको रियलमी का बेहतरीन बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Realme 9i 5G बताने वाले हैं, जो Oppo की बैंड बजाने आया है और लाजवाब फीचर्स वाला है। आपको बता दीजिए कि रियलमी 9i 5G, एक शानदार स्मार्टफोन.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme 9i 5G smartphone specifications

इस स्मार्टफोन की कीमत ₹15000 है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ मिडिल क्लास लोगों के लिए अच्छा होगा।

Realme 9i 5G smartphone display

बात करते हैं डिस्प्ले के बारे में, यह 6.6 इंच आईपीएस एलसीडी पैनल देता है जो 90 हार्ट रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

Realme 9i 5G smartphone camera

जब बात कैमरे की आती है तो यह एक बहुत अच्छा स्मार्टफोन है क्योंकि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और माइक्रो सेंसर है। आप 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर भी मिलता है अगर आप सेल्फी लेने के शौकीन हैं तो आपकी सुंदर सेल्फी आठवीं का पिक्सल का फ्रंट कैमरा खींच लेगी।

Realme 9i 5G smartphone battery

जब बात बैटरी की आती है, तो यह 5000mAh कीप पावरफुल बैटरी है जो टेंडर मार्केट में आने वाली है। अगर कीमत की चर्चा होती है, तो आप इसे नीचे स्क्रॉल करके देख सकते हैं।

Realme 9i 5G smartphone performance

गेमिंग प्रेमियों के लिए, इस स्मार्टफोन में MediaTek Diamond City 810 प्रोसेसर लगाया गया है। यह एक उत्कृष्ट एंड्रॉयड 13 स्मार्टफोन होगा.

हमारे वेबसाइट Realme 9i 5G पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Realme 9i 5G पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment