66 वाट फास्ट चार्जर के साथ आया Realme 9i 5G Smartphone, देगा कई सुपर डुपर फीचर्स

Share

Realme 9i 5G smartphone: नमस्कार, आप सभी को आज के हमारे नए लेख में स्वागत है. यदि आप भी रियलमी कंपनी से सस्ते 5G स्मार्टफोन की तलाश में थे, तो आज का लेख आपके लिए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आज के लेख में हम सभी को रियलमी कंपनी के शानदार 5G स्मार्टफोन के सभी नवीनतम फीचर्स और वर्तमान भारतीय बाजारों में इसकी कीमत के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे।

Realme 9i 5G Smartphone specifications

यदि आप इस धातु 5G मोबाइल फोन की वर्तमान भारतीय बाजारों में कीमत के बारे में जानना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर विभिन्न स्टोरेज और कलर वैरिएंटों की कीमतें अलग-अलग होंगी।

इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज संस्करण पर 16% की छूट मिल रही है। इस स्मार्टफोन को ₹14,999 में डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

विभिन्न अतिरिक्त विशेषताएं:- इस स्मार्टफोन में USB Type C कनेक्शन और microSDXC कार्ड स्लॉट हैं। यह आप सभी को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है: सुखद नीला, चमकदार काला और गोल्ड।

Realme 9i 5G Smartphone display

Display: इस स्मार्टफोन में रियलमी कंपनी का 6.6 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले है, जो 1080 x 2408 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन, 90 Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 400 nits की चमक देता है।

Realme 9i 5G Smartphone camera

Camera: इस स्मार्टफोन में DSLR जैसी 50 मेगापिक्सल की वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल की मैक्रो कैमरा है। 08 मेगापिक्सल का उत्कृष्ट सेल्फी कैमरा भी इस स्मार्टफोन में सभी को देखने को मिलेगा।

Realme 9i 5G Smartphone battery

Battery Backup: इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बुलडोजर पावर वाली Li-PO बैटरी दी गई है. 18 वाट का फास्ट चार्ज इसे 35 मिनट में 50% चार्ज कर देता है।

Realme 9i 5G Smartphone performance

Storage: रियलमी कंपनी का 5G मोबाइल फोन 4GB या 6GB रैम के साथ 128GB या 256GB का शानदार धांसू इंटरनल स्टोरेज विकल्प प्रदान करता है। Processor: Realme के 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 Octa Core प्रोसेसर और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम है।

हमारे वेबसाइट Realme 9i 5G Smartphone पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Realme 9i 5G Smartphone पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment