200mo के साथ अट्रैक्टिव कैमरा में लॉन्च हुआ Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone, चलिए जानते हैं आखिर कितनी है कीमत?

Share

Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone: नमस्कार दोस्तों, आज के लेख में हम आपके लिए रियलमी कंपनी के एक बेहतरीन और नवीनतम स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं. यह फोन ग्राहकों के लिए बहुत अच्छे फीचर्स के साथ आने वाला है और इसकी कीमत बहुत कम होने वाली है, इसलिए यदि आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो इस लेख के अंत तक बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दमदार HD कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ 80W fast charger वाला Redmi 14 5G smartphone

Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone specifications

अब बात आती है इस फोन की कीमत पर, दोस्तों, आपको बता दें कि फोन वर्तमान में उपलब्ध है या जल्द ही जारी होगा। यह फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन ip68 की उत्कृष्ट रेटिंग के साथ आने वाला यह फोन 37990 रुपए की सर्वाधिक कीमत के साथ जल्दी से लांच होगा।

Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone display

रियलमी कंपनी को पसंद करने वाले ग्राहकों को इस फोन में 6.7 इंच की कलर एमोलेड स्क्रीन, हाई पिक्सल रिजर्वेशन और ऑक्टा कोर प्रोसेसर मॉडल मिलता है, जिसकी परफॉर्मेंस बेहतरीन है।

Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone camera

रियलमी कंपनी का ये रंगीन फोन चार रियर कैमरा सेटअप (हर एक 50 मेगापिक्सल) और 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। साथ ही, यह एंड्रॉयड v15 का नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम प्रदान करता है, जो काफी तेजी से काम करता है।

Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone battery

इस फोन में 120 वाट का चार्जिंग सपोर्ट है, जिससे आप 5700mAh बैटरी को बहुत ही कम समय में चार्ज कर सकते हैं. आपको बता दें कि फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज है, जिससे आप इसमें बहुत सारा डाटा स्टोर करके रख सकते हैं।

Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone performance

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर भी मिलाकर बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस और कनेक्टिविटी देता है। इसलिए यह आपके लिए काफी अच्छा स्मार्टफोन है।


Share