OMG! मात्र 8 हजार की कीमत में मिल रहा है Realme का तगड़ा Realme 10 Pro 5G New Smartphone, 40 लाख से ज़्यादा लोगों ने खरीदा ये फोन

Share

Realme 10 Pro 5G New Smartphone: नवीनतम स्मार्टफोन Realme 10 Pro 5G: Realme ने भारत में हसीनाओ को नियंत्रित करने के लिए 108 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी वाला नया स्मार्टफोन पेश किया है। शानदार कैमरा क्वालिटी और नवीनतम टेक्नोलॉजी कनेक्टिविटी के साथ 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

108 मेगापिक्सल के शानदार कैमरे के साथ, रियलमी का यह स्मार्टफोन कम बजट पर बेहतरीन और शानदार बना रहा है। यदि आप भी एक नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आपको रियलमी कैसे स्मार्टफोन का पता लगाना चाहिए।

8000mAh की दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ Vivo ने लांच कर दिया दमदार Vivo Y28 Smartphone, कीमत मात्र इतनी

Realme 10 Pro 5G New Smartphone specifications

जब बात की जाए तो रियलमी ने अपने स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में ही पेश किया है। यह स्मार्टफोन दो संस्करणों में उपलब्ध है अगर कीमत की पूरी जानकारी देखें।

यह ₹16000 का स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। कम्पनी ने 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले दूसरे संस्करण की कीमत ₹18000 निर्धारित की है। यानी यह स्मार्टफोन बहुत अच्छा है और कम बजट की श्रेणी में आता है।

Realme 10 Pro 5G New Smartphone display

बात की जाए तो, इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 120 Hz का रिफ्रेश रेट है।

Realme 10 Pro 5G New Smartphone camera

रियलमी का यह स्मार्टफोन कैमरा के मामले में बजट सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ है। 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे वाले इस स्मार्टफोन को कंपनी ने लॉन्च किया है। जिसमें दो मेगापिक्सल का अतिरिक्त कैमरा भी देखा जा सकता है। कम्पनी ने स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग मुख्य कैमरा भी दिया है।

Realme 10 Pro 5G New Smartphone battery

यह स्मार्टफोन 5000 की तगड़ी बैटरी के साथ में आता है जो की काफी दमदार बैटरी के रूप में मानी जाती है।

Realme 10 Pro 5G New Smartphone performance

5G कनेक्टिविटी, बेहतरीन प्रोसेसर और एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम इस स्मार्टफोन में शामिल हैं, जो कंपनी ने बनाया है।


Share

Leave a comment