गरीबों के लिए मार्केट में लॉन्च हुआ Poco C60 phone, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Share

Poco C60 phone: यदि आप भी बजट फ्रेंडली कीमत के साथ एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए फोटो कंपनी के एक बहुत ही अच्छे स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं. यदि आप भी खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

6000mAh बैटरी लाइफ और दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गया है New Jio 5G smartphone, जानें इसकी कीमत ?

Poco C60 phone specifications

कीमत के मामले में, 7990 की कीमत में आने वाले इस फोन में 4GB का रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिससे आप अधिक स्टोरेज मॉडल खरीद सकते हैं यदि आपका बजट थोड़ा अधिक है।

Poco C60 phone display

पोको कंपनी का इस फोन में 6.73 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले है, जो स्क्रोलिंग में बेहतर है और मीडियाटेक हेलिओ जी 88 चिपसेट के साथ हैवी एप्लीकेशन के लिए उपयुक्त है, जो इसकी परफॉर्मेंस को प्रभावित नहीं करता।

New Poco C60 phone camera

कम्पनी ने बजट मूल्य पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जिससे आप आवश्यकता से अधिक अच्छी तस्वीर ले सकते हैं और आठ मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से पूरे परिवार के साथ सेल्फी ले सकते हैं।

Poco C60 phone battery

यदि हम इसकी बैटरी पर भी विचार करें तो यह एक बहुत ही अच्छी और शक्तिशाली बैटरी है जो 18 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ काम समय में चार्ज किया जा सकता है और 5000 mah की बैटरी को दिन भर आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

Poco C60 phone performance

इसमें मिलने वाले मीडियाटेक हेलिओ जी 88 के चिपसेट के साथ इसमें हैवी एप्लीकेशन को इस्तेमाल किया जा सकता है जिसके बाद इसकी परफॉर्मेंस में कोई ज्यादा फर्क नहीं आता।


Share