80W fast charger के साथ launch हुआ फाड़ू Camera quality वाला Oppo Reno 10 Pro smartphone

Share

Oppo Reno 10 Pro Smartphone: Oppo, एक प्रसिद्ध smartphone निर्माता कंपनी, बहुत जल्दी अपने नए फोन को बाजार में पेश करने जा रहा है। साथ ही, कंपनी अपनी बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और शानदार कैमरा क्वालिटी का इस्तेमाल करेगी।अब कंपनी अपने सबसे अच्छे और प्रभावशाली स्मार्टफोन की कीमत में कुछ कमी भी करेगी। 80W तेज चार्जर के साथ खेलने योग्य Oppo Reno 10 Pro 5G

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Oppo Reno 10 Pro Smartphone specifications

ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को ₹40,000 की मूल्य पर बाजार में उतारा, जो इसकी पहली कीमत थी। ₹2000 की कीमत कटौती के बाद फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन सिर्फ ₹38000 में बेचा जा रहा है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone display

कम्पनी ने ओप्पो स्मार्टफोन को 6.7 इंच की Full HD डिस्प्ले क्वालिटी के साथ पेश किया।120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन दिखाई देगा। मैंने देखा है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone camera

Oppo स्मार्टफोन की धांसू कैमरा क्षमता की बात करें तो कंपनी ने 50 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे को भी इसमें शामिल किया जाएगा। साथ में 32 मेगापिक्सल का टेलीफोन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का ultra wide angle कैमरा है। Oppo Reno 10 Pro फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है, जिससे कंपनी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने वाले ग्राहकों को लक्षित करेगी।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone battery

इस फोन में 4500mAh की शक्तिशाली बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

Oppo Reno 10 Pro Smartphone performance

स्मार्टफोन में कंपनी का नवीनतम qualcomm snapdragon 778G प्रोसेसर होगा। नए ओप्पो स्मार्टफोन की बैटरी, 4600mAh की 80w fast charger support वाली है।

हमारे वेबसाइट Oppo Reno 10 Pro पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Oppo Reno 10 Pro पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment