Iphone की कैमरा क्वालिटी को फीका करने आया नया Oppo Reno 10 Pro 5G, सिर्फ 30 मिनट में होगा चार्ज

Share

Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन: Oppo ने 50 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी और उत्कृष्ट बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन मार्केट में उतारा है। Oppo Reno 10 Pro 5G भी एक उत्कृष्ट 5G स्मार्टफोन है जो कम बजट सेगमेंट में उपलब्ध है। आप इस स्मार्टफोन के सभी विवरण और विशेषताओं को जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

लांच हुआ oneplus का ये बेहद ही पतला और धांसू OnePlus 12r 5g स्मार्टफोन

Specification of Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone

जब हम इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करते हैं, तो कंपनी ने इसे बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में पेश किया है। 6.7 इंच का सुपर डुपर फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले और 130hz का रिफ्रेश रेट इस स्मार्टफोन में शामिल हैं। कम्पनी ने स्मार्टफोन में 4600mAh की शक्तिशाली बैटरी भी दी है। 80 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट इसे 30 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर देता है। स्मार्टफोन में उत्कृष्ट प्रोसेसर और बेहतरीन परफॉर्मेंस भी हैं।

Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा गुणवत्ता

बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की कैमरा गुणवत्ता के बारे में, कंपनी ने इसे बेहतरीन कैमरा गुणवत्ता के साथ बाजार में उतारा है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ आता है, साथ ही 32 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर भी है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने वाले लोगों के लिए भी अच्छा कैमरा है।

Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की कीमत, तो कंपनी ने इसे विश्वव्यापी बाजार में पेश किया है। यह स्मार्टफोन ₹45,000 में बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹37500 में 16% का डिस्काउंट मिल रहा है अगर आप इसे कभी खरीदते हैं।


Share

Leave a comment