7000mAh की पावरफुल बैटरी और 400mp के धाँसू कैमरे के साथ लॉंच हुआ Oppo Drone Camera smartphone

Share

Oppo Drone Camera smartphone: Oppo कंपनी ने भारत में कई स्मार्टफोन पेश किए हैं। Oppo कंपनी जल्द ही भारत में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसमें सभी नवीनतम फीचर्स होंगे। आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में ड्रोन कैमरा होगा, जो 20 से 30 मीटर की दूरी पर उड़ कर चित्र खींच सकता है। आप इस फोन की कीमत जानना चाहते हैं?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

iPhone की बैंड बजाने आया Redmi Note 14 Pro 5g mobile, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Oppo Drone Camera smartphone specifications

इस फोन का मूल्य 34999 होगा, और उसका सर्वश्रेष्ठ मॉडल हम 37999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगले साल अप्रैल में यह फोन उपलब्ध होगा।

Oppo Drone Camera smartphone display

आज हम Oppo ड्रोन फोन की बात कर रहे हैं। इस फोन में 6.6 इंच का पंच होल डिस्पले है, जो 144 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है। यह स्मार्टफोन कहता है कि यह 1280 * 2700 पिक्सल रेगुलेशन देता है।

Oppo Drone Camera smartphone camera

आप सबको बता देंगे कि इस स्मार्टफोन में 400 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी होगा। इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी होगा। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयोगी होगा। एचडी वीडियो इस स्मार्टफोन में रिकॉर्ड किए जा सकते हैं।

हम इस फोन के कैमरे को दस गुना जूम भी कर सकते हैं। इस मोबाइल में भी एक ड्रोन सेटअप होगा, जो हमें 20 से 30 मीटर की दूरी पर ड्रोन को उड़ाकर फोटो ले सकता है। ड्रोन में 400 MP एचडी कैमरा है।

Oppo Drone Camera smartphone battery

Oppo का नया स्मार्टफोन 7000mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जिसे 120 वोट का फास्ट चार्जर चार्ज कर सकता है।हम इस फोन को २५ मिनट में पूरा चार्ज कर सकते हैं।

Oppo Drone Camera smartphone performance

इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर और फिंगरप्रिंट सेंसर हैं। इस फोन का बाहरी दिखना भी बेहतरीन है।


Share

Leave a comment