कम कीमत में लांच हुआ Oneplus Nord CE 3 स्मार्टफोन, दमदार लुक से करेगा ग्राहकों को आकर्षित

Share

Oneplus Nord CE 3 दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए वनप्लस कंपनी से आने वाले बहुत ही अच्छे स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं, जो बेस्ट प्राइस पर बहुत ही नवीनतम प्रोसेसर और कई ब्रांडेड फीचर के साथ आता है. यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो लेख के अंत तक बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

200MP कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Realme C53 Smartphone, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Oneplus Nord CE 3 specifications

बात आती है वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन की कीमत पर, आपको बता दें कि 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन को लाखों लोगों के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प मिलेगा और इसे खरीदने के लिए 18999 रुपये की आवश्यकता होगी।

Oneplus Nord CE 3 display

कम्पनी का प्रस्तावित इस फोन में 6.7 इंच का अमोलेड पैनल और 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है, साथ ही डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हैं।

Oneplus Nord CE 3 camera

जब बात कैमरा क्वालिटी की आती है, तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है. कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का सुंदर कैमरा भी प्रदान किया है।

Oneplus Nord CE 3 battery

जब बात पावरफुल बैटरी की आती है, तो आपको बता दें कि फोन 5000 mah की बड़ी बैटरी या 80 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। मिलता है जो मोबाइल को जल्दी चार्ज करके लंबी चार्जिंग अवधि प्रदान करता है

Oneplus Nord CE 3 performance

जिसके साथ यह फोन आपको तगड़े क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782g प्रोसेसर के साथ मिलेगा।


Share