पापा को बर्थडे पर गिफ्ट करो OnePlus Nord 5 mobile phone… चार्मिंग फीचर्स के साथ 120W चार्ज के साथ 10 मिनट में फुल

Share

OnePlus Nord 5 mobile phone: वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन की छवि और विशेषताएं बेहद आकर्षक हैं। वनप्लस जल्द ही एक और नया 5G स्मार्टफोन पेश करने वाली है।लोग इस फोन का इंतजार कर रहे हैं।यदि आप भी वनप्लस का नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर बहुत महत्वपूर्ण है।आज हम आपको इस फोन की पूरी जानकारी देंगे।आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन क्या है, इसकी खासियत और मूल्य क्या है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

DSLR जैसा कैमरा और 7300mAh की पावरफुल बैटरी के साथ Samsung ने लॉंच कर दिया धाँसू 5G स्मार्टफोन

OnePlus Nord 5 mobile phone specifications

इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। अगले साल यह फोन जारी किया जाएगा। इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus Nord 5 mobile phone display

आज हम OnePlus Nord 5 स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। इस फोन में 6.57 इंच का डिस्प्ले है जो 144 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है। यह स्मार्टफोन 1080 * 2400 पिक्सल रेगुलेशन देता है। इस स्मार्टफोन में सबसे आधुनिक फीचर्स हैं।

OnePlus Nord 5 mobile phone camera

कंपनी का स्मार्टफोन अपने कमरे के लिए काफी प्रसिद्ध है ।वनप्लस के फोन के अंदर एडवांस्ड टेक्नोलॉजी का कैमरा दिया जाता है ।भारत में जल्द रिलीज होने वाले OnePlus Nord 5 नए 5G स्मार्टफोन के अंदर 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा इसके अंदर 55 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus Nord 5 mobile phone battery

OnePlus Nord 5 स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी होगी, जिसे 120 वोट का फास्ट चार्जर चार्ज करेगा।

OnePlus Nord 5 mobile phone performance

OnePlus Nord 5 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर होगा, जो उसे बहुत तेज और शक्तिशाली बनाएगा। 8GB और 12GB रैम के विकल्प भी उपलब्ध होंगे, जिससे गेमिंग और मल्टीटास्किंग का अनुभव बेहतर होगा।


Share

Leave a comment