12GB रैम+256GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ OnePlus Nord 2t 5G smartphone, कीमत मात्र इतनी

Share

OnePlus Nord 2t 5G smartphone: वनप्लस कंपनी के सभी स्मार्टफोन इतने अच्छे हैं कि हर साल हजारों लोग उन्हें खरीदते हैं। अगर आप भी एक ऐसे फोन की तलाश कर रहे हैं जो सभी नए फीचर्स से लैस है। तो आप वनप्लस कंपनी का फोन ले सकते हैं; आज हम वनप्लस के नए फोन की पूरी जानकारी देंगे। इसमें बेहतरीन फीचर्स, शक्तिशाली बैटरी पैक सहित कई अतिरिक्त फीचर्स हैं। अब आप यह स्मार्टफोन का नाम, विशेषताएं और मूल्य जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सस्ते बजट में लॉन्च हुआ Motorola का खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी में iPhone भी फेल

OnePlus Nord 2t 5G smartphone specifications

OnePlus Nord 2t 5G फोन की कीमत सिर्फ 21999 रुपये है। यदि आप इस फोन को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी आपको कई बैंक ऑफर और छूट भी दे सकती है। यह एक छोटे से बजट पर परिवार के लिए एक अच्छा फोन हो सकता है।

OnePlus Nord 2t 5G smartphone display

आज हम वनप्लस के जीस स्मार्टफोन पर चर्चा करेंगे। वनप्लस नॉर्ड 2t 5G फोन होगा। इस फोन में 6.7 इंच का पूर्ण एचडी एमोलेड डिस्प्ले है। इस फोन की स्क्रीन गोरिला ग्लास से बनाई गई है।

OnePlus Nord 2t 5G smartphone camera

जब बात कैमरा की आती है, तो यह फोन काफी अच्छा है। इसमें पचास मेगापिक्सेल का मेंन कैमरा और पांच मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। साथ ही, इस फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो फोटोग्राफी के लिए काफी अच्छा है।

OnePlus Nord 2t 5G smartphone battery

OnePlus Nord 2T 5G में 4500mAh की बैटरी और Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट है। इससे फोन जल्दी चार्ज होता है और लंबे समय तक चलता है।

OnePlus Nord 2t 5G smartphone performance

409 पिक्सल प्रति इंच (पीपीआई) की पिक्सल डेंसिटी और 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। Display में कई गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन प्रकार भी हैं। वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी फोन में 1300 एमएएच ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी प्रोसेसर है। वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी सुपर वूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

हम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।


Share

Leave a comment