Oneplus का धांसू 5G स्मार्टफोन खरीदें; मिलेगा DSLR जैसा कैमरा, शानदार लुक और बड़ी बैटरी

Share

OnePlus Ace 4V Pro phone: दोस्तों, अगर आप भी एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम वनप्लस कंपनी की बात करेंगे. वनप्लस ने भारत में अपने 5G स्मार्टफोन के लिए चर्चा में रहता है और इसने कई बेहतरीन 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं जो अपने कैमरा क्वालिटी और अन्य विशेषताओं के लिए जाना जाता है. अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गरीबों के बजट में आया 200MP कैमरा वाला Samsung का धांसू 5G स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

OnePlus Ace 4V Pro phone specifications

मित्रों, अगर आप इस बेहतरीन 5G स्मार्टफोन की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता देंगे कि भारतीय बाजारों में इसकी कीमत लगभग 40,000 से 45,000 रुपये हो सकती है।

OnePlus Ace 4V Pro phone display

अब अगर हम इस स्मार्टफोन के फीचर्स को देखेंगे तो मैं बहुत ही नई तकनीक के स्मार्ट फीचर्स देखेंगे, जैसे 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले (2772 x 1240 पिक्सल) और HDR10+ सपोर्ट और 120 Hz रिफ्रेश रेट।

OnePlus Ace 4V Pro phone camera

अब कैमरा की बात करते हैं, कंपनी ने फोटोग्राफी करने के लिए बहुत अच्छा कैमरा दिया है। इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) है। यह कैमरा कम प्रकाश में भी उच्च गुणवत्ता की तस्वीरें खींच सकता है। इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस भी है, जो क्लोज़-अप और वाइड-एंगल शॉट्स की अनुमति देता है।

OnePlus Ace 4V Pro phone battery

इसकी बड़ी बैटरी 5000mAh है, जो पूरे दिन चल सकती है। फोन 100W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है,

OnePlus Ace 4V Pro phone performance

इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट है, जो इसे एक हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन बनाता है। गेमिंग, हैवी एप्लिकेशंस और कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर आधारित मल्टीटास्किंग को यह प्रोसेसर नियंत्रित कर सकता है।


Share

Leave a comment