बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ सस्ते दाम में हुआ OnePlus 13 Smartphone लॉन्च, जाने कीमत

Share

OnePlus 13 smartphone, जो अपनी शक्तिशाली छवि और तीव्र विशेषताओं के कारण बाजार में चर्चा का विषय बना है, ज्ञात लागत? नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप जानते हैं कि वनप्लस फोन भारत में सर्वश्रेष्ठ फोन है और नवीनतम कंपनी हमेशा अपने फोन बनाने के लिए चर्चा में रहती है, इसलिए हमारा लेख आपके लिए है अगर आप भी नवीनतम 5G इंटरनेट Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं. इसके अलावा, कंपनी ने एक नया फोन बाजार में लॉन्च किया है जो अविश्वसनीय फीचरों के अंतिम क्षण तक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OnePlus 13 Smartphone specifications

अगर दोस्त आप भी बेहतरीन फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बता देंगे कि भर्ती बाजार में उसकी माता आपको लगभग 70,000 रुपये दे सकती है।

OnePlus 13 Smartphone display

6.8 इंच का LTPO OLED पैनल, जो 2K रेजॉल्यूशन और 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा, आने वाला है।120 Hz की रिफ्रेश दर से स्क्रीन स्लाइडिंग और गेमिंग का शानदार स्मूथ अनुभव मिलेगा। LPTO तकनीक शक्ति भी बढ़ाती है।

OnePlus 13 Smartphone camera

जब बात कैमरा की आती है, तो फोन बहुत अच्छा है. इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर Sony IMX808, 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50 मेगापिक्सल टेलीफोन लेंस हैं। जो तीन बार ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेंगे।

OnePlus 13 Smartphone battery

जिसमें बैटरी काफी समय तक चलेगी 6000mAh की ब्रांड बैटरी भी उपलब्ध होगी। जो 100W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है।

OnePlus 13 Smartphone performance

इस स्मार्टफोन में वनप्लस का शानदार परफॉर्मेंस देने वाला नवीनतम एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगाया गया है।


Share

Leave a comment