गरीबों के बजट में आया नया दमदार oneplus का किफायती 5G स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Share

OnePlus 12R 5G phone: शानदार फीचर्स और धांसू कैमरा के साथ OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन ने मार्केट में धूम मचा दी है; जानें इसकी कीमत? OnePlus 12R 5G फोन: दोस्तों, अगर आप भी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम बात करेंगे वनप्लस की, जो भारत में काफी चर्चा में रहती है. वनप्लस ने 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है, जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गरीबों के बजट में आया 200MP कैमरा वाला moto का धांसू 5G स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

OnePlus 12R 5G phone specifications

भारतीय बाजारों में इसकी कीमत अब लगभग 39,690 रुपए है अगर हम इसकी कीमत देखें।

OnePlus 12R 5G phone display

OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन: 6.78 इंच फुल एचडी प्लस 4K डिस्प्ले के साथ, यह स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर्स में से एक है। Aqua Touch: Super-Bright 1.5K LTPO ProXDR, DisplayMate A+ रेटिंग और Intellignent Eye Care सर्टिफिकेशन इस डिस्प्ले में हैं।

OnePlus 12R 5G phone camera

OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन की बैटरी और कीमत: इस फोन में 5500mAh की बड़ी बैटरी है, जो इसमें सर्वश्रेष्ठ है। और 100 वाट का सुपरबुक चार्जर इसे चार्ज करने के लिए प्रस्तावित है।

OnePlus 12R 5G phone battery

OnePlus 12R 5G स्मार्टफोन का कैमरा: अगर हम इसका कैमरा देखते हैं तो यह बहुत अच्छा है इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य OIS कैमरा है। जो सर्वश्रेष्ठ फोटो और वीडियो रिकॉर्ड करता है यह बेहतरीन फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है इसमें दो अतिरिक्त कैमरा सेटअप भी हैं। 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए माइक्रो लेंस कैमरा है।

OnePlus 12R 5G phone performance

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर भी लगाया गया है। जो दोहरी क्रिओ वेग VC कूलिंग सिस्टम के साथ आता है। इसलिए आप आराम से इसमें हैवी गेमिंग और मल्टी टास्किंग का आनंद ले सकते हैं


Share

Leave a comment