कमाल के फीचर्स और धाँसू लुक के साथ nothing ने लॉंच कर दिया ग़रीबों के बजट में कमाल का Nothing Phone 3 5G स्मार्टफोन

Share

Nothing Phone 3: भारत में बहुत सी कंपनियां स्मार्टफोन बनाती हैं। इन्हीं में से एक नथिंग कंपनी है। यदि आप भी नथिंग कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि यह कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाने वाली है जो सभी नवीनतम सुविधाओं को शामिल करेगा। आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन क्या है, उसकी खासियत और मूल्य क्या होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सिर्फ इतनी सी कीमत में पेश हुआ 128GB स्टोरेज वाला Realme 9i 5G phone, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Nothing Phone 3 specifications

नथिंग फोन 3 की कीमत लगभग ४० हजार से ४५ हजार रुपये हो सकती है। जुलाई में फोन की घोषणा की उम्मीद है। 91 मोबाइल्स ने कहा कि यह फोन वनप्लस 12आर और आईक्यूओ नियो 9 प्रो को टक्कर दे सकता है अगर यह कीमत सही है।

Nothing Phone 3 display

नथिंग कंपनी का स्मार्टफोन Nothing Phone 3 आज हम बात कर रहे हैं। इस फोन में 6.67 इंच का विशाल डिस्प्ले है, जो 120hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है। इस फोन की डिस्प्ले 1080 * 2400 पिक्सल का दावा करती है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह भी अविश्वसनीय है।

Nothing Phone 3 camera

नथिंग कंपनी का नवीनतम स्मार्टफोन Nothing Phone 3 में तीन कैमरा हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है। Nothing Phone 3 स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी करने में उपयोगी है।

Nothing Phone 3 battery

हम नथिंग के Nothing Phone 3 स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें, तो इसमें 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो 100 वोट के फास्ट चार्जर से चार्ज की जा सकती है। हम इस फोन को सिर्फ एक घंटे में पूरा चार्ज कर सकते हैं। 50 वोट वायरलेस चार्जिंग भी इस फोन को सपोर्ट करता है। एक बार चार्ज करने के बाद हम इस फोन को पूरे दिन उपयोग कर सकते हैं।

Nothing Phone 3 performance

नथिंग का नवीनतम स्मार्टफोन Nothing Phone 3 स्नैपड्रैगन 8s जेनरेशन 3 प्रोसेसर रखता है, जो बड़े मोबाइल गेमों को आसानी से नियंत्रित कर सकता है। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है। इस स्मार्टफोन में एफएम रेडियो, लाउडस्पीकर, ऑडियो जैक, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और वाई-फाई और ब्लूटूथ हॉटस्पॉट हैं। इस फोन की कीमत या लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।


Share

Leave a comment