Nokia X100 Pro phone: 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, जाने कीमत

Share

Nokia X100 Pro phone: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए नोकिया कंपनी का सबसे नवीनतम और उत्कृष्ट स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं. इस फोन में सुंदर कैमरा क्वालिटी, मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर और बड़े डिस्प्ले और शक्तिशाली फीचर्स हैं, जो आपको गेमिंग का पूरा मजा देंगे. चलिए अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मात्र इतनी सी कीमत में लॉन्च हुआ Samsung का ये दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, मिलेगा 200mp का पावरफुल कैमरा

Nokia X100 Pro phone specifications

यदि हम नोकिया कंपनी के इस फोन की लॉन्च डेट की बात करें तो अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इसे जल्द ही 45000 रुपये की कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia X100 Pro phone display

पहले आपको बता दें कि इसमें 6.8 इंच का पूरी तरह से एचडी डिस्प्ले है, जिसमें शानदार रेजोल्यूशन और रिफ्रेश रेट हैं.

Nokia X100 Pro phone camera

यदि हम इसके खतरनाक कैमरा गुणों की बात करें तो दोस्तों, 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला यह फोन खरीदारों के लिए सर्वश्रेष्ठ कैमरा फोन है,

Nokia X100 Pro phone battery

जिसमें 6000 mah की बैटरी सपोर्ट है. यह भी कहा जाता है कि यह कंपनी का सबसे खतरनाक स्मार्टफोन होने वाला है, तो चलिए जानते हैं कि इसका लॉन्च कब होगा।

Nokia X100 Pro phone performance

इसमें मिलने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8500 प्रोसेसर गेमिंग के लिए एक अच्छा विकल्प होगा, जिसमें आप PUBG और फ्री फायर जैसे गेम खेल सकेंगे। Nokia X100 Pro स्मार्टफोन खास फीचर्स के साथ लॉन्च होगा


Share

Leave a comment