120MP कैमरा और बेहद ही खूबसूरत डिज़ाइन के साथ Nokia ने लॉंच कर दिया दुनिया का सबसे शानदार Nokia Small 5G phone, कीमत मात्र इतनी

Share

Nokia Small 5G phone:- नोकिया कंपनी के कीपैड फोन पुराने हैं। यही कारण है कि नोकिया ने भारत में अपना सबसे सस्ता 5G नोकिया कीपैड फोन लॉन्च किया है।इस फोन में अच्छे फीचर्स हैं। आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी नोकिया कंपनी का यह फोन खरीदना चाहते हैं। आज हम नोकिया फोन की पूरी जानकारी देंगे। जाने इस फोन की खासियत और मूल्य।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tony Stark जैसी फीलिंग देने दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ नोकिया का आर-पार दिखने वाला Nokia Ultra 13 Pro 5G smartphone

Nokia Small 5G phone specifications

इस स्मार्टफोन में 4GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज, 6GB रैम, 128GB इंटरनल स्टोरेज, या 8GB रैम, 512GB इंटरनल स्टोरेज है। इस फोन की प्रारंभिक कीमत 8000 रुपये है।

Nokia Small 5G phone display

आज हम Nokia Small 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं।इस फोन में 4.4 इंच का डिस्प्ले है जो 60 Hz की रिफ्रेश रेट देता है। 720 * 1080 पिक्सल रेगुलेशन वाला यह फोन सपोर्ट करता है।

Nokia Small 5G phone camera

यदि हम Nokia Small 5G फोन का कैमरा देखते हैं तो इसमें 100 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है। इसमें 52 मेगापिक्सल का माइक्रो शूटर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Nokia Small 5G phone battery

हम Nokia Small 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें, तो इसमें 6700mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो 80 वोट के फास्ट चार्जर से चार्ज की जा सकती है। हम इस फोन को २६ मिनट में चार्ज कर सकते हैं।

Nokia Small 5G phone performance

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें 600 प्रोसेसर शामिल हैं, जो सामान्य गेमिंग को सपोर्ट करते हैं।


Share

Leave a comment