ढूंढ कर भी नहीं मिलेंगे Nissan Magnite SUV जैसे धासू फीचर्स वाली कार, जाने ऐसा क्या है खास

Share

Nissan Magnite SUV: लालटेन लेकर ढूंढने पर भी ढुल्ली भर फीचर्स वाली Nissan मैग्नाइट SUV नहीं मिलेगी। कंपनी ने बहुत ही अलग दिखने वाली कार को मार्केट में उतारा, क्योंकि धांसू SUV कार की मांग बढ़ रही है। चलिए जानते हैं निसान की धांसू SUV की विशेषताएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nissan Magnite SUV specifications

निसान मैग्नाइट भारतीय बाजार में एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो कई विशेषताओं के साथ आती है, जिनमें शामिल हैं:

  • इंजन: 999 सीसी का पेट्रोल इंजन जो 5000 आरपीएम पर 98.63 बीएचपी और 2200-4400 आरपीएम पर 152 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है।
  • ट्रांसमिशन: मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प
  • माइलेज: वैरिएंट और ईंधन प्रकार के आधार पर, मैग्नाइट का माइलेज 17.4-20 किमी प्रति लीटर है
  • आयाम: 3994 मिमी लंबा, 1758 मिमी चौड़ा और 1572 मिमी ऊंचा, 2500 मिमी के व्हीलबेस और 205 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ
  • बूट स्पेस: 336 लीटर
  • इन्फोटेनमेंट सिस्टम: वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, या गीज़ा संस्करण में 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

Nissan Magnite की SUV कार की रेंज 6 लाख के आस-पास बताई जा रही।

Nissan Magnite SUV engine and mileage

Nissan मैग्नाइट SUV में 1.0-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है। जो 71 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क भी उत्पादित करेगा।इसमें एक 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट भी शामिल है।जो 99 bhp और 152 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। मैग्नाइट कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स होगा, जो ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा।

Nissan Magnite SUV look

निसान मैग्नाइट एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें कई बाहरी विवरण हैं जो इसे अलग बनाते हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • सामनेमैग्नाइट में एक बड़ी क्रोम ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैंप और फॉग लाइट के साथ एक काला निचला होंठ है। इसमें हेडलैंप, डीआरएल और फॉग लैंप के लिए एलईडी लाइटें भी हैं।
  • ओरमैग्नाइट में क्रॉसओवर जैसा साइड प्रोफाइल, बड़े व्हील आर्च और डायमंड-कट एलॉय व्हील हैं।

Nissan Magnite SUV safety

नेक्सन मैग्नाइट तगड़े सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है. ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है. मैग्नाइट में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

हमारे वेबसाइट Nissan मैग्नाइट पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Nissan मैग्नाइट पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment