केवल 1 लाख में उठा लाए Nissan Magnite की 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग कार, जाने सारी जानकारी

Share

Nissan Magnite SUV: Nissan, एक प्रसिद्ध फोर व्हीलर निर्माता, ने 28 km/l माइलेज वाली अपनी नई Magnite SUV भारत में पेश की।यदि आप अब एक अपडेटेड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये कार सबसे अच्छा होगा।28 किलोमीटर की माइलेज के साथ 1 लाख रुपये में उपलब्ध Nissan Magnite SUV.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसे भी पढ़े: https://danialnews.com/mahindra-xuv700/

Nissan Magnite SUV specifications

आज, Nissan की इस धासू कार की कीमत 1 लाख के आसपास है। 28 किलोमीटर की माइलेज के साथ 1 लाख रुपये में उपलब्ध Nissan Magnite SUV

बात करते हुए, निसान ने इन धासू कार के सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साउंड सिस्टम, एंड्राइड ऑटो, ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और टचस्क्रीन मनोरंजन समाधान भी शामिल किया है।अब ये गाड़ी में कई शानदार सेफ्टी फीचर्स भी होंगे।

Nissan Magnite SUV engine and power

Nissan की धांसू कार की इंजन क्षमता भी बेहतरीन है। कंपनी ने 1 लीटर पेट्रोल इंजन भी इसके इंजन की क्षमता को बेहतर बनाया। 1 लीटर पेट्रोल पर 28 किलोमीटर का माइलेज भी इस कार को मिलेगा।

Nissan Magnite SUV mileage

निसान मैग्नाइट SUV का माइलेज 17.4–20 km/l है। ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 19.7 किलोमीटर/लीटर है, जबकि मैनुअल वेरिएंट का 20 किलोमीटर/लीटर है।

जैविक एस्पिरेटेड इंजन का माइलेज 18.75 किमी/लीटर है, जबकि टर्बोचार्ज्ड इंजन का माइलेज 20.0 किमी/लीटर है जब मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है।

Nissan Magnite SUV design

निसान मैग्नाइट एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसका आधुनिक डिजाइन अनूठा है। इसमें थोड़ी पतली छत, क्रॉसओवर जैसा साइड प्रोफाइल और बड़े व्हील आर्च हैं। 16-इंच मिश्र धातु, सिल्वर स्किड प्लेट, क्रोम दरवाज़े के हैंडल और कार्यात्मक छत रेलों वाली मैग्नाइट फ्रंट ग्रिल कुछ डैटसन कारों की तरह है।

दृश्य चौड़ाई बढ़ाने के लिए पीछे के डिज़ाइन में एक चुंबकीय पूंछ है, जिसमें उचित ओवरहैंग और फैली हुई रोशनी है। रूफ स्पॉइलर टेल सेक्शन में बहता है और बम्पर में क्लैडिंग है, जो अधिक व्यक्तित्व देता है।

Nissan Magnite SUV interior

काले और ग्रे रंग योजना वाले निसान मैग्नाइट एसयूवी में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7.5/10 आंतरिक स्थान और गुणवत्ता रेटिंग है। 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360° कैमरा और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले भी इसमें हैं।

Nissan Magnite SUV Safety features

Global NCAP ने 2022 में निसान मैग्नाइट को बाल सुरक्षा के लिए दो स्टार और वयस्क सुरक्षा के लिए चार सितारा सुरक्षा रेटिंग दी। मैग्नाइट की सबसे मूल सुरक्षा विशेषताओं, दो फ्रंट एयरबैग और एबीएस, को परीक्षण किया गया था।

परीक्षण में मैग्नाइट की संरचना स्थिर थी, लेकिन चालक की छाती को कुछ सुरक्षा दी गई। मैग्नाइट में प्रवेश संस्करण में मानक साइड हेड इम्पैक्ट सुरक्षा, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC) और ISOFIX प्रतिबंध भी नहीं हैं।

हमारे वेबसाइट Nissan Magnite SUV पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Nissan Magnite SUV पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment