27 KMPL का बंपर माइलेज के साथ आ गयी Nissan Magnite, जाने सारी जानकारी

Share

Nissan Magnite New SUV Car: Nissan Magnite, 20 किलोमीटर की बेहतरीन माइलेज SUV, Punch का पुचकारा बना देगी भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में फिर से लॉन्च होते ही टाटा और मारुति को कड़ी टक्कर देने लगी है। यदि आप अभी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इस लेख को ध्यान से पढ़ें क्योंकि इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज और एक से अधिक फीचर हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nissan Magnite New SUV Car specifications

जब आप इस गाड़ी में चले जाएंगे तो आप पागल हो जाएंगे क्योंकि इसमें 8 इंच का नया टच स्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, नया वायरलेस एंड्रॉयड कनेक्टिविटी फीचर, 360 डिग्री का कैमरा और बैक साइड में एक सिक्योरिटी कैमरा है, जो इस गाड़ी में कनेक्टिविटी के लिए क्रूज कंट्रोल और अन्य शानदार फीचर्स के साथ आता है इस गाड़ी में JBL का शानदार साउंड सिस्टम है।

इस कार की शुरूआती कीमत लगभग 6 लाख रुपए से शुरू होती है और 2024 में 8 लाख रुपए तक पहुंचती है।

Nissan Magnite New SUV Car engine and mileage

बात करते हुए, इस गाड़ी में 1 लीटर का नेचरली स्पिरिटेड पेट्रोल इंजन है, जिसमें टर्बो मैन्युअल ट्रांसमिशन का वेरिएंट भी है। यह कार पांच रंगों में उपलब्ध है और इसमें काफी अधिक माइलेज है, जो 20 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Nissan Magnite New SUV Car look

आधुनिक डिजाइन और क्रॉसओवर जैसी साइड प्रोफाइल वाली निसान मैग्नाइट एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटें और बड़ी ग्रिल हैं। बॉडी हंच, प्लास्टिक क्लैडिंग और क्रोम ट्रीटमेंट के लिए साइड प्रोफाइल उपलब्ध है।

Nissan Magnite New SUV Car safety

निसान मैग्नाइट 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग वाली एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसमें कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • Airbags: Dual front airbags as standard, with higher-end variants offering side and curtain airbags
  • ABS: Helps maintain vehicle control during emergency braking
  • Engine immobilizer: Prevents unauthorized engine activation

हमारे वेबसाइट निसान Magnite New SUV Car पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस निसान Magnite New SUV Car पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment