गजब का लुक और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया New Vivo V26 Pro smartphone, जो दे रहा है टक्कर DSLR को; जाने कीमत

Share

New Vivo V26 Pro, बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और उत्कृष्ट फीचरों के साथ बाजार में छा गया है। ज्ञात लागत? नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक नवीनतम 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए यह जानकारी लेकर आए हैं क्योंकि हम जानते हैं कि यह कंपनी भारत की सर्वश्रेष्ठ कंपनियों में से एक है, जो फोन ऑटो निर्माताओं के लिए अच्छा नाम कमाने लगी है और ग्राहकों को उनके फोन काफी पसंद करते हैं. इसलिए, हम इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Vivo V26 Pro specifications

यदि आप भी इस उत्कृष्ट फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बता देंगे कि फोन 42,990 रुपये की कीमत पर भारतीय बाजारों में उपलब्ध हो सकता है।

New Vivo V26 Pro display

जब हम इस फोन की सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं की बात करते हैं, तो फोन बहुत अच्छा है क्योंकि यह 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन के साथ नवीनतम आदमी टेक्नोलॉजी के विशेषताओं को प्रदान करता है। इस फोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो की मल्टी-टच स्क्रीन और पंच-होल डिजाइन की डिस्प्ले हो सकती है।

New Vivo V26 Pro camera

जब हम इस फोन की शानदार कैमरा क्षमता की बात करते हैं, तो फोन 64MP+8MP+2MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो फोटोग्राफी करने के लिए काफी अच्छा होगा। इसमें डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश और ISO नियंत्रण भी शामिल हो सकते हैं। वीवो वी26 प्रो में 32MP का सेल्फी कैमरा है, जो शानदार तस्वीरें ले सकता है।

New Vivo V26 Pro battery

4800mAh क्षमता की लिथियम बैटरी, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है, एक बार चार्ज करने पर फोन को काफी लंबे समय तक चलाने की क्षमता देती है, इस फोन की बैकअप बैटरी काफी अच्छी है।

New Vivo V26 Pro performance

इस फोन में MediaTek Dimension 9000 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है। यह फोन संभवतः एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।


Share

Leave a comment