धांसू इंजन के साथ मार्केट में लांच हुई है , New TVS Raider 125 bike , जाने इसकी खासियत ?

Share

New TVS Raider 125 bike: नमस्कार दोस्तों, हमारे लेख में अधिक जानकारी के लिए बने रहिए अगर आप अपनी पसंदीदा बाइक खरीदने की सोच रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं, टीवीएस कंपनी भारतीय बाजार में अपनी नवीनतम बाइकों के लिए चर्चा में रहती है. इसी के साथ टीवीएस ने मार्केट में बेहतरीन फीचर्स और शक्तिशाली इंजन वाली बाइकों को लॉन्च किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अपने दमदार लुक के कारण सभी को कर रही है अपना दीवाना New Toyota Hilux Car, जानें इसकी अन्य खासियत ?

New TVS Raider 125 bike specifications

यदि आप भी इस बेहतरीन स्टाइलिश बाइक की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता देंगे कि इस बाइक की कीमत भारत में लगभग 95,219 रुपए है।

New TVS Raider 125 bike engine and mileage

124.8cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन इस बाइक को 11.4 bhp का अधिकतम पावर देता है और 11.2 Nm का पीक टॉर्क देता है। यह इंजन उच्च गति और त्वरण देता है। इंजन में पांच स्पीड का गियरबॉक्स है, इसलिए इसे आसानी से शिफ्ट किया जा सकता है और ड्राइविंग आसान होता है।

New TVS Raider 125 bike look

इसकी लंबाई 2070 मिलीमीटर, चौड़ाई 785 मिलीमीटर और ऊंचाई 1028 मिलीमीटर है। इसका व्हीलबेस 1326 मिलीमीटर और ग्राउंड क्लीयरेंस 180 मिलीमीटर है।

New TVS Raider 125 bike safety

जब बात दोस्तों की होती है तो इस बाइक में सबसे अच्छी विशेषताएं हैं. इसमें दो राइडिंग मोड, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, फ्रंट और वास्तविक डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, कंफर्टेबल सीट और बड़ा टैंक हैं।


Share