बाइक की क़ीमत में लॉंच हुआ New Toyota Taisor Car का ये धाँसू मॉडल इसके लुक और हाईटेक फीचर्स के सामने सब है फेल

Share

New Toyota Taisor Car: नवीनतम Toyota Taisor कार: नमस्कार दोस्तों, आप बेहतरीन कार खरीदना चाहते हैं तो हमारे लेख में अधिक जानकारी मिलेगी. जैसा कि आप जानते हैं, टोयोटा कंपनी भारत में सर्वश्रेष्ठ कार बनाने वाली कंपनी में से एक है, जो अपनी नवीनतम गाड़ी के लिए भारतीय बाजारों में चर्चा में रहती है. इस कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के साथ बेहतरीन कार लॉन्च की है. अधिक जानकारी के लिए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

24kmpl की दमदार माइलेज के साथ आयी Tata Altroz SUV Car, दमदार फीचर्स के साथ जाने कीमत…

New Toyota Taisor Car specifications

यदि आप भी बेहतरीन कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बता देंगे कि इसकी शुरुआती कीमत भारत में लगभग 7.74 लाख रुपए है।

New Toyota Taisor Car engine and mileage

अगर दोस्तों में बेहतरीन गाड़ी के शक्तिशाली इंजन की बात करें तो यह गाड़ी काफी शक्तिशाली है। 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन, जो SUV सेगमेंट में उपलब्ध है, 98.69 बीएचपी और 147.6 एनएम का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। जब बात माइलेज की आती है, तो यह 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक चल सकता है, जो इसे अन्य कारों से बेहतर बनाता है।

New Toyota Taisor Car look

जब हम इस बेहतरीन कार के नवीनतम फीचर्स को देखते हैं, तो गाड़ी बहुत अच्छी है. इसमें एलईडी ऑटोमैटिक हेडलैंप, वायरलेस एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 9 इंच का टचस्क्रीन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हेड-अप डिस्प्ले, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग शामिल हैं। इसका डिजाइन भी अन्य कारों से बेहतर है।


Share