धांसू फीचर्स तथा दमदार इंजन के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ गई है , New Toyota Rumion MPV Car जाने इसकी कीमत ?

Share

New Toyota Rumion MPV Car: नई टोयोटा रुमिन MPV कार: हेलो दोस्तों, अगर आप अपनी बेहतरीन स्टाइलिश कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए है. जैसा कि आप जानते हैं कि टोयोटा कंपनी भारत में फोर व्हीलर कार निर्माताओं में से एक है और इसके बेहतरीन फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के लिए जानी जाती है. अधिक जानकारी इस आर्टिकल में दी जाएगी। अंत तक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बाइक की क़ीमत में लॉंच हुआ New Toyota Taisor Car का ये धाँसू मॉडल इसके लुक और हाईटेक फीचर्स के सामने सब है फेल

New Toyota Rumion MPV Car specifications

यदि आप भी बेहतरीन गाड़ी की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता देंगे कि इसकी शुरुआती कीमत भारत में लगभग 10 लाख रुपए है।

New Toyota Rumion MPV Car engine and mileage

जब बात इंजन की आती है, तो इस गाड़ी में 1462 सीसी का इंजन है, जो 101.64 बीपी की शक्ति और 136.8 एनएम का टॉर्क जनरेट देता है। इसका माइलेज 28 किमी है, जो इसे 2024 में बेहतर बनाएगा।

New Toyota Rumion MPV Car look

1462 सीसी का सीएनजी पेट्रोल इंजन है। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। रुमियन का माइलेज 20.11 से 20.51 किमी/लीटर है, जो वेरिएंट और ऊर्जा प्रकार पर निर्भर करता है। रुमियन 7 सीटर है, जिसका व्हीलबेस 2740 मिलीमीटर, लम्बाई 4420 मिलीमीटर और चौड़ाई 1735 मिलीमीटर है।

New Toyota Rumion MPV Car safety

मित्रों, अगर हम इस बेहतरीन कार के नवीनतम फीचर्स को देखते हैं, तो आपको लगता है कि इसमें बेहतरीन गुणवत्ता के फीचर हैं. इनमें चार एयरबैग, ईबीडी, हिल होल्ड असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC), रियर पारगमन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले शामिल हैं।


Share