आ गई है सड़कों पर धूम मचाने New Rajdoot 350 bike, जाने इसकी दमदार इंजन ओर शानदार लुक के बारे में ?

Share

New Rajdoot 350 bike: भारतीय बाजार में उपलब्ध नवीनतम बाइकों में से एक राजदूत कंपनी भारत की प्रतिलिपि है। यह कंपनी भारत में बहुत प्रसिद्ध और लोकप्रिय है, इसलिए यह अपनी बाइक को बदलकर एक शानदार बाइक मार्केट में उतरी है जो बहुत पसंद आ रही है क्योंकि इसमें उत्कृष्ट दिखने और उत्कृष्ट फीचर्स हैं. अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में आगे पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Creta की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी धांसू फीचर्स वाली 2024 Toyota Corolla Cross Car

New Rajdoot 350 bike specifications

दोस्तों, आप भी सोच रहे होंगे कि इस शानदार बाईक की कीमत क्या होगी? भारतीय बाजार में मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इसकी कीमत 2.50 लाख तक हो सकती है।

New Rajdoot 350 bike engine and mileage

नवीनतम Rajdoot 350 बाईक का उत्कृष्ट परफॉर्मेंस और शक्तिशाली इंजन। इसमें 350 सीसी का मजबूत इंजन और छह स्पीड गियरबॉक्स है। यह सुंदर और शक्तिशाली बाईक बुलेट को टकार देगी। यह कार 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे चल सकती है, यानी 1 लीटर पेट्रोल से 30 किलोमीटर चल सकती है।

New Rajdoot 350 bike look

नए राजदूत का अवतार बदल गया है, लेकिन उनके पास आज की आवश्यकताएं हैं। पूर्ण प्रकाश सेटअप बहुत अधिक प्रकाश पैदा करता है। इसमें स्वयं-स्टार्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पॉइंट और स्लिपर क्लच भी हैं।

New Rajdoot 350 bike safety features

नवीनतम Rajdoot 350 बाइक के स्मार्ट फीचर्स: अगर हम इस बाइक के स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो मैं आपको बहुत नई तकनीक के फीचर्स देखेंगे, जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर और मोबाइल चार्जिंग। इसमें हेलोजन बल्ब हैं, जो ड्राइव हैडलाइट बाइक को शानदार दिखता है। इसके पीछे एक एलईडी टेल लैंप और एक टर्न सिंगल इंडिकेटर है।


Share

Leave a comment