67W फ़ास्ट चार्जर के साथ Oppo का रापचिक New OnePlus 5G phone, झक्कास कैमरे के साथ देखे कीमत

Share

New OnePlus 5G phone: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए वनप्लस कंपनी द्वारा जल्द ही लांच होने वाले 5G कनेक्टिविटी वाले एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी देंगे. अगर आप अत्याधुनिक फीचर्स वाले इस फोन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो लेख के अंत तक बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

4GB रैम+64GB स्टोरेज के साथ मार्केट में मचायेगा शोर Redmi 12C Cheap Smartphone, कीमत मात्र इतनी…

New OnePlus 5G phone specifications

मित्रों, कंपनी ने अभी तक कीमत नहीं बताई है और यह सब इसके संभावित फीचर्स हैं जो जल्दी ही मार्केट में लॉन्च हो सकते हैं. फोन मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कंपनी ने 2025 के अंत में लॉन्च हो सकता है,

New OnePlus 5G phone display

यहाँ आपको जानकारी देने के लिए, वनप्लस कंपनी ने 6.7 इंच की सुंदर डिस्प्ले और हाई रेजोल्यूशन पिक्सेल के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 1 का प्रोसेसर पेश किया है, जो आपको गेमिंग का मजा देगा।

New OnePlus 5G phone camera

बात करते हुए इसके सुंदर कैमरा के बारे में, आपको बता दें कि यह फोन आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सुंदर कैमरा भी उपलब्ध है, जिससे आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेल्फी ले सकते हैं।

New OnePlus 5G phone battery

ग्राहकों को इस शक्तिशाली 5G स्मार्टफोन में 6000 mah की बड़ी बैटरी मिलेगी, जो लंबे समय तक चलेगी और 33 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसे बहुत ही कम समय में चार्ज कर सकती है।

New OnePlus 5G phone performance

आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी रोम मिलेगी जिसे आप 2TB तक एक्सपेंड भी करवा सकते हैं। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको डायमंड सिटी का 7050 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है


Share