Creta को करने बाजार से बहार, नए फीचर्स के साथ आयी New Nissan X-Trail, कीमत देख जाओगे चौक

Share

New Nissan X-Trail: भारतीय बाजार में लग्जरी दिखने वाली कारों की मांग तेजी से बढ़ रही है। यह सब देखते हुए, प्रसिद्ध कार निर्माता Nissan अपनी नई नवीनतम Nissan X-Trail को भारत में पेश करने की तैयारी कर रहा है। माना जाता है कि इसका दिखना बहुत अच्छा होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Nissan X-Trail specifications

Nissan X-Trail में विभिन्न ब्रांडेड फीचर्स भी हैं। सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, उत्तम ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और अत्याधुनिक सुरक्षा सुविधाएं इसमें शामिल होंगे।

Nissan X-Trail की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होगी। इन SUVs को भारत में 2024 के अंत तक लाया जा सकता है।

New Nissan X-Trail engine and mileage

Nissan X-Trail में डीजल और पेट्रोल इंजन दोनों उपलब्ध हैं। 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन टर्बोचार्ज्ड होगा और 180 bhp पावर और 240 Nm टॉर्क उत्पन्न करेगा। 2.0 लीटर का डीजल इंजन, जो टर्बोचार्ज्ड होगा, 190 bhp पावर और 360 Nm टॉर्क उत्पन्न करेगा। दोनों इंजनों में छह स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होगा।

New Nissan X-Trail look

प्राप्त जानकारी के अनुसार, निसान एक्स-ट्रेल का रूप बहुत अधिक आकर्षक होने वाला है। इसमें नवीनतम डिजाइन, एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और स्टाइलिश ग्रिल शामिल हैं। इस दृष्टिकोण से ग्राहक आकर्षित होंगे।

New Nissan X-Trail safety

टक्कर की स्थिति में आपातकालीन सेवाओं को सचेत करने के लिए एक्स-ट्रेल में एक उन्नत ई-कॉल प्रणाली है, लेकिन द्वितीयक प्रभावों को रोकने के लिए कोई प्रणाली नहीं है। फ्रंटल ऑफसेट परीक्षण में, तन्य बलों की रीडिंग के आधार पर, 10 साल की डमी की गर्दन की सुरक्षा को सीमांत के रूप में मूल्यांकित किया गया था.

हमारे वेबसाइट New निसान X-Trail पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस New निसान X-Trail पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment