आम आदमी की बनने पहली पसंद New Maruti Suzuki Ertiga MPV car, देता है दमदार फीचर्स सिर्फ 5 लाख में, जाने सारी जानकारी

Share

New Maruti Suzuki Ertiga MPV: यदि आप इस समय भारत में सबसे लोकप्रिय कार खरीदना चाहते हैं तो नवीनतम मारुति सुजुकी एरिटिका MPV को खरीद सकते हैं, क्योंकि आज हम आपको इसकी बेहतरीन सीटिंग कैपेसिटी और माइलेज के बारे में बताने वाले हैं, जिसे जानने के बाद आप इसे खरीदना पसंद करेंगे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Maruti Suzuki Ertiga MPV specifications

इस गाड़ी की सुविधाएं यात्रियों को आरामदायक यात्रा का अनुभव देती हैं। फीचर्स में हीटर पावर, विंडो पावर स्टीयरिंग, क्रूज कंट्रोल, खिलेश, एंट्री एसेसरी पावर, आउटपुट ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं।

यदि आपका बजट छोटा है तो आप इस गाड़ी का सेकंड हैंड मॉडल खरीद सकते हैं, जो ₹800000 से शुरू होता है।

New Maruti Suzuki Ertiga MPV engine and power

आप सभी के लिए बता दें कि इस कार में लगभग 1442 सीसी का शक्तिशाली इंजन है, जो 136 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है।

New Maruti Suzuki Ertiga MPV mileage

7 सीटर का ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला यह इंजन लगभग 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर की ताबड़तोड़ माइलेज के साथ भारत में उपलब्ध है।

New Maruti Suzuki Ertiga MPV design

7-सीटर मारुति सुजुकी अर्टिगा एक वायुगतिकीय बाहरी डिजाइन वाली एमपीवी है। कार के सामने क्षैतिज स्लैट के साथ क्रोम ग्रिल है, जो हेडलैंप क्लस्टर में फैली हुई है, और प्रोजेक्टर हेडलैंप ऊंचे स्थान पर स्थित हैं।

New Maruti Suzuki Ertiga MPV safety

Global NCAP ने मारुति सुजुकी अर्टिगा को 3-स्टार सुरक्षा रेटिंग दी है, जो अच्छी है लेकिन सुधार की गुंजाइश है। 2019 फ्रंटल ऑफसेट क्रैश टेस्ट में अर्टिगा ने वयस्क यात्री सुरक्षा के लिए 17 में से 9.25 अंक और बाल यात्री सुरक्षा के लिए 49 में से 25.16 अंक प्राप्त किए।

हमारे वेबसाइट Maruti Suzuki Ertiga MPV पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Maruti Suzuki Ertiga MPV पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment