नए अवतार और दमदार इंजन के साथ मार्केट में लांच हुई है New Maruti Fronex Car, जाने इसकी अन्य खासियत?

Share

New Maruti Fronex Car: Maruti ने सस्ती कीमतों और उत्कृष्ट फीचर्स के साथ अपना नवीनतम Maruti Fronex कार लॉन्च किया है. क्या हैं इसकी अन्य विशेषताएं?नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक सुंदर गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपके लिए बहुत उपयोगी होगी. आज हम मारुति कंपनी की नवीनतम गाड़ी के बारे में बात करेंगे जो भारतीय बाजारों में अपने फीचर्स और माइलेज के कारण काफी लोकप्रिय हैं. अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

धांसू दमदार इंजन के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई है 2024 Meruti Baleno Car, जाने इसकी अन्य खासियत ?

New Maruti Fronex Car specifications

मित्रों, अगर आप इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता देंगे कि भारतीय बाजारों में इसकी कीमत लगभग 7.5 लाख रुपए होगी।

New Maruti Fronex Car engine and mileage

अब गाड़ी के शक्तिशाली इंजन की बात करें। 998 सीसी का शक्तिशाली इंजन इसमें 76.43 BHP की अधिकतम पावर के साथ 98.5 NM का टॉर्च बना सकता है। इस शानदार फोर व्हीलर की माइलेज 28.5 किलोमीटर प्रति लीटर है।

New Maruti Fronex Car look

मारुति सुज़ुकी फ़्रोंक्स कार का व्हीलबेस 2,520 मिलीमीटर, लंबाई 3,995 मिलीमीटर और चौड़ाई 1,765 मिलीमीटर है। 1,550 मिलीमीटर ऊँचा है।

New Maruti Fronex Car safety features

अब अगर हम इस गाड़ी के नवीनतम तकनीक के फीचर्स की बात करें तो मैं आपको बहुत ही नवीनतम तकनीक के फीचर्स देखेंगे. इनमें टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीप्ल एयर बैग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर और क्रूजर कंट्रोल शामिल हैं।


Share