पैसा वसूल फीचर्स देगी New Maruti Brezza Car, 35km के सुपर माइलेज के साथ देगी कई फीचर्स

Share

New Maruti Brezza Car: जैसा कि आप जानते हैं कि हमारे डेस्क में कई कार हैं, आज हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार कार लेकर आये हैं जो किआ की कमर तोड़ने के लिए जल्द ही मार्किट में आ जाएगी। जैसा कि आप जानते हैं, मारुति ने अपनी धाकड़ इंजन और आकर्षक दिखने वाली नई ब्रेजा कार पेश की है. हम आपके लिए मारुती की शानदार कार लेकर आये हैं। कम्पनी का दावा है कि यह उत्कृष्ट कार आपको बजट फ्रेंडली कीमत पर 18 किलोमीटर का माइलेज देगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

New Maruti Brezza Car specifications

चलिए पहले इसके महान फीचर्स पर चर्चा करते हैं। हम आपको बता देंगे कि इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम हैं। इस मॉडल में ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और क्रूज कंट्रोल भी हैं। इसमें सेफ्टी के लिए छह एयरबैग और चाइल्ड सेफ्टी के अलावा एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी है।

अब हम आपको इसकी कीमत बता देंगे। हम आपको बता दें कि इसकी प्रारंभिक कीमत भारत में ₹ 8 लाख है।

New Maruti Brezza Car engine and mileage

चलिए बात करते हैं। हम आपको बता देंगे कि इसमें शानदार इंजन है। आपको बता दें कि इस कार में 138nm टॉर्क 4400 rpm पर बनाया जा सकता है। इस मॉडल में 1.5 लीटर का चार सिलेंडर का पेट्रोल इंजन भी है। इस मॉडल का माइलेज 18 किलोमीटर प्रति लीटर है।

New Maruti Brezza Car look

व्यापक उपस्थिति, चपटी नाक और अधिक विस्तृत ग्रिल मारुति सुजुकी ब्रेज़ा की कई डिज़ाइन विशेषताओं में से हैं। 2024 मॉडल में कई अतिरिक्त डिज़ाइन जानकारी हैं,

New Maruti Brezza Car safety

मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में निष्क्रिय सुरक्षा सुविधाएं, एयरबैग और अन्य सुरक्षा सुविधाएं हैं।

हमारे वेबसाइट New मारुति Brezza Car पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस New मारुति Brezza Car पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment