6000mAh बैटरी लाइफ और दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गया है New Jio 5G smartphone, जानें इसकी कीमत ?

Share

New Jio 5G smartphone: जैसा कि आप सभी जानते हैं, जिओ एक टेलीकॉम कंपनी है जो अक्सर चर्चा में रहती है, मुख्य रूप से अपने तेज नेटवर्क रिचार्ज प्लांस के कारण. आज हम आपके लिए 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं, जो कंपनी का एक उत्कृष्ट फोन है. चलिए अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

67W फ़ास्ट चार्जर के साथ Oppo का रापचिक New OnePlus 5G phone, झक्कास कैमरे के साथ देखे कीमत

New Jio 5G smartphone specifications

कीमत की बात करते हुए, आपको बता दें कि यह फोन कई स्टोरेज मॉडलों के साथ उपलब्ध है, जिनमें 4GB RAM और 32GB स्टोरेज मॉडल शामिल हैं, और इसकी कीमत ₹5000 है, जो इसकी सबसे अच्छी बात है।

New Jio 5G smartphone display

पहले इसके सुंदर डिस्प्ले की बात करें, कंपनी का यह फोन 6.25 इंच का डिस्प्ले और हाई रेजोल्यूशन का पिक्सल रखता है, इसका प्रोसेसर इसे अच्छी तरह से चलाता है।

New Jio 5G phone camera

इस कम लागत वाले फोन में दो कैमरा सेटअप हैं: रियर साइड में 1 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा. आप भी सेल्फी ले सकते हैं और वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं, जो 2 मेगापिक्सल का है।

New Jio 5G phone battery

इस फोन की 5000mAh बैटरी बहुत शक्तिशाली है और एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चल सकती है, इसलिए इसकी बैटरी काफी मजबूत है।

New Jio 5G phone performance


Share