आ गई है लड़कों के दिलों पर राज New Honda CB350 bike, जाने इसके दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के बारे में…

Share

New Honda CB350 bike: नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी बेहतरीन स्टाइलिश बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह लेख आपके लिए बहुत उपयोगी होगा. आज हम होंडा कंपनी की लेटेस्ट बाइक पर चर्चा करेंगे जो भारतीय बाजार में बेहतरीन फीचर्स और इंजन के लिए जानी जाती हैं। अंत तक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दमदार फीचर्स और धांसू इंजन के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई Suzuki Gixxer SF250 bike जाने इसकी कीमत?

New Honda CB350 bike specifications

यदि आप इस सुंदर बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बता देंगे कि इसकी सबसे महंगी वैरियंट लगभग 2,49,217 रुपए की कीमत पर भारतीय बाजार में उपलब्ध है।

New Honda CB350 bike engine and mileage

आप इसके शक्तिशाली इंजन की बात करें तो यह भारत में काफी शक्तिशाली है आपको 348.36 सीसी, एक सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन मिलेगा। जो 5,000 आरपीएम पर 20.7 बीएचपी और 3,000 आरपीएम पर 29.4 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है इस मोटर में पांच स्पीड गियरबॉक्स हैं। साथ ही, इस मोटरसाइकिल की अधिकतम स्पीड 130 km/h है। जब बात माइलेज की आती है, तो यह इंजन 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है।

New Honda CB350 bike look

होंडा सीबी350 बाइक का लुक इस प्रकार है: 

  • यह बाइक रेट्रो क्लासिक लुक वाली है.
  • इसमें मस्कुलर फ़्यूल टैंक है.
  • इसमें लंबे मेटल फ़ेंडर हैं.
  • इसमें स्प्लिट सीटें हैं.
  • इसमें मैटेलिक फ़ोर्क कवर हैं.
  • इसमें एग्ज़ॉस्ट नया है और यह ज़्यादा रेट्रो दिखता है.
  • इसमें ऑल-LED लाइटिंग सिस्टम है.  

New Honda CB350 bike safety features

अब जब हम इसकी बेहतरीन विशेषताओं को देखते हैं तो यह बहुत अच्छा है आपको इसमें एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलेगा। आप अन्य फीचर्स जैसे स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, रियल टाइम माइलेज, ट्रिपमीटर, ईंधन गेज, स्टैंड अलर्ट, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, गियर संकेतक और समय की जानकारी भी देख सकते हैं। टर्न बाय टर्न नेविगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी इसमें शामिल हैं।


Share