लाजवाब कीमत के साथ 3D कर्व्ड डिस्प्ले में लॉन्च हुआ Motorola G64 5G smartphone, 256 जीबी के साथ मिलेगा सस्ते कीमत में

Share

Motorola G64 5G: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए मोटोरोला, एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी, के आने वाले उत्कृष्ट स्मार्टफोन की जानकारी देंगे. हम आपको बता देंगे कि 6000mAh की बैटरी के साथ यह स्मार्टफोन लंबे समय तक चलेगा। चलिए अधिक जानते हैं क्योंकि यह कैमरा गुणवत्ता और अन्य विशेषताओं में काफी अच्छा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ओप्पो को करने मार्केट से बाहर दमदार फीचर्स के साथ आया Vivo का पावरफुल स्मार्टफोन, एडवांस स्पेसिफिकेशंस के साथ मिलेंगे तगड़ी कैमरा क्वालिटी; देखें डिटेल्स

Motorola G64 5G specifications

बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत पर, आपको बता दें कि कंपनी का यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के साथ आता है; अगर आपका बजट अधिक है तो आप 12GB रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मॉडल भी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर यह फोन 13999 रुपये में उपलब्ध है, जिसमें एक वर्ष की वारंटी और बैंक कार्ड डिस्काउंट शामिल हैं।

Motorola G64 5G display

ग्राहकों को मोटरोला कंपनी से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में 120 hz वाली 6.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिलता है, जो शानदार स्मूथ स्क्रोलिंग के साथ आता है. यदि आप गेमिंग करते हैं तो यह आपके लिए बेहतर डिस्प्ले देगा और आपका विजुअल अनुभव भी बेहतर होगा।

Motorola G64 5G camera

इसके अलावा, कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल का एडवांस से फ्री कैमरा दिया है जो OIS तकनीक को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया जाता है, जो काफी अट्रैक्टिव तस्वीर ले सकता है, और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, जो सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए बेहतरीन है, आपकी सुंदर तस्वीर ले सकता है।

Motorola G64 5G battery

कंपनी का यह स्मार्टफोन 6000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ आता है, जो दिन भर चल सकता है और 33 वाट के चार्जिंग सपोर्ट से जल्दी चार्ज किया जा सकता है।

Motorola G64 5G performance

MediaTek Dimension 7025 सॉफ्टवेयर और प्रोसेसर भी आपको गेमिंग में सपोर्ट करने के लिए प्रदान किया जाता है, जो तेज मल्टीटास्किंग और उच्च परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसकी मदद से आप उन्नत 5G टेक्नोलॉजी के साथ खेल सकते हैं।


Share

Leave a comment