₹6000 की कीमत में लॉन्च हुआ Motorola E13 smartphone, 5G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे कुछ खास फीचर्स, देखें डिटेल्स…

Share

Motorola E13 smartphone: हाय दोस्तों, आज हम आपके लिए मोटरोला कंपनी का एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी लेकर आए हैं जो कम कीमत पर मार्केट में आता है और सभी ग्राहकों के लिए बहुत अच्छा होने वाला है. यदि आप इस फोन के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो इस लेख के अंत तक बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

DSLR कैमरे के साथ लांच हुआ OnePlus का धांसू OnePlus Nord CE 4 phone, पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

Motorola E13 smartphone specifications

अब बात आती है इस फोन की कीमत पर, आपको बता दें कि यह फोन मार्केट में उपलब्ध है या हाल ही में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत लगभग ₹6000 के आसपास है और इसमें अच्छा खासा स्टोरेज वेरिएंट भी है, इसलिए आप इसे आसानी से किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Motorola E13 smartphone display

यह फोन मोटरोला ग्रह के लिए बनाया गया है और 6.5 इंच का पूर्ण एचडी डिस्प्ले है. यह 60hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है और एक बेहतर स्क्रोलिंग प्रोसेसर के साथ आता है।

Motorola E13 smartphone camera

कम कीमत वाले मोटरोला कंपनी के इस फोन में 13 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा है, साथ ही इसमें पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है, जो आपको आवश्यकतानुसार सभी चित्रों को लेने में सक्षम होगा।

Motorola E13 smartphone battery

यह मोटरोला कंपनी का सबसे अच्छा फोन है, जिसमें एक बड़ी और लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah की बैटरी है. इसमें चार्जिंग सपोर्ट भी है, जिससे आप इसे बहुत समय तक चार्ज कर सकते हैं।

Motorola E13 smartphone performance

डिस्प्ले: मोटोरोला ई13 में यूजर्स को 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 720 x 1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60​हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलता है। प्रोसेसर: यह डिवाइस 2गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले आक्टाकोर Unisoc T606 प्रोसेसर पर काम करता है।


Share