12Gb RAM स्टोरेज के साथ launch हुआ Moto X50 Ultra mobile, कीमत मात्र इतनी…

Share

Moto X50 Ultra mobile: मित्रों, आज की खबर में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी का एक शानदार स्मार्टफोन लाए हैं। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी है, इसलिए यदि आप इस फोन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो इस लेख के अंत तक बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

66W fast charger के साथ पेश हुआ दमदार battery वाला Vivo T2 Pro 5G mobile, देखें सारी जानकारी…

Moto X50 Ultra mobile specifications

जिन लोगों को इस फोन के स्पेसिफिकेशन पसंद आए हैं और इसे खरीदना चाहते हैं, उन लोगों को बता दें कि यह अभी मार्केट में नहीं आया है. हालांकि, 12 बीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत लगभग 35,000 रुपए होगी और यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा।

Moto X50 Ultra mobile display

मोटरोला ने ग्राहकों को 6.8 इंच का कर्व अमोलेड डिस्पले प्रदान किया है, 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है और मीडियाटेक एड्रेनो 735 सीपीयू प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड 14 का नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम भी प्रदान करता है।

Moto X50 Ultra mobile camera

बात कैमरा सेटअप की तो, इस शानदार फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो 30x ऑप्टिकल जूम के साथ डीएसएलआर से भी बेहतर फोटो ले सकता है। इतना ही नहीं, इसमें 50 मेगापिक्सल का टेली फोटो कैमरा भी है, जिसके साथ इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सुंदर सेल्फी कैमरा भी है।

Moto X50 Ultra mobile battery

मोटरोला के इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो लंबे समय तक चलेगी. आपको बता दें कि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है, जो 120 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 30 मिनट में 80% से अधिक चार्ज कर सकता है, इसलिए आप इसे पूरे दिन आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Moto X50 Ultra mobile performance

यह फोन आपको मीडियाटेक एड्रेनो 735 सीपीयू प्रोसेसर के साथ मिलता है जहां पर इसमें एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी ऑफर किया जा रहा है।


Share