बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल रहा Moto G34 5g mobile, मिलेगा 50MP का धांसू कैमरा…

Share

Moto G34 5g mobile: यदि आप बजट फ्रेंडली फोन की तलाश में हैं तो Moto G34 आपके लिए बेहतरीन विकल्प होगा; इस लेख में हम उसके फीचर्स पर चर्चा करेंगे। आपको बता दें कि यह फोन महंगा नहीं है और बहुत सारे धासू फीचर्स है। जहां शानदार कैमरा क्वालिटी, उत्कृष्ट फीचर्स और बेहतरीन रूप देखने को मिलेगा। इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

108MP फोटू क्वालिटी के साथ launch हुआ वाला Infinix GT 10 pro phone

Moto G34 5g mobile specifications

स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआती कीमत आपको ₹10999 देखने को मिल जाऐगी। स्पेशल ऑफर्स पर आप इसको डिस्काउंट प्राप्त करके भी खरीदसकते हैं।

Moto G34 5g mobile display

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिस पर 20:9 का एस्पेक्ट रेशों देखने को मिलजाएगा।

Moto G34 5g mobile camera

स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप पर 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा प्लस 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसके द्वारा आप बेस्ट क्वालिटी की फोटोग्राफी और वीडियो ग्राफी का मजा ले सकते हैं। और वहीं इसके फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto G34 5g mobile battery

बैटरी की बात की जाए तो इसमें आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसको चार्जिंग करने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 20 वाट का टर्बो पावर चार्ज दिया गया है।

Moto G34 5g mobile performance

और इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा जो फोन की परफॉर्मेंस को स्मूथ बनाएगा। भाई इसमें आपको 4GB रैम के साथ 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर प्रकाश सेंसर, proximity सेंसर एक्सीलरेट मीटर, कंपास, जायरोस्कोप जैसे फीचर देखने को मिल जाएंगे।


Share

Leave a comment