तगड़े कैमरे के साथ कम बजट वाले लोगो के लिए हुआ Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेंगे कई सारे फाडू फीचर्स

Share

Moto Edge 40 Neo 5G: नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको मोटरोला कंपनी का एक शानदार स्मार्टफोन, Moto S50 Neo, 16000 रुपये में पेश करने के बारे में बताने वाले हैं. यह स्मार्टफोन शानदार कैमरा बैटरी और कई अन्य विशेषताओं के साथ बजट फ्रेंडली कीमत पर आया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ launch हुआ Redmi 13C का लो बजट वाला 5g smartphone

Moto Edge 40 Neo 5G specifications

बात करें यह शानदार स्मार्टफोन की कीमत के बारे में, आपको बता दें कि मोटो रोला कंपनी ने इसे 24600 रुपये में भारतीय बाजार में बेचा जाने वाला है। आपको बता दें कि इस उत्कृष्ट स्मार्टफोन का मूल्य २४,६०० रुपये है।

Moto Edge 40 Neo 5G display

बात करते हुए इसके फीचर्स के बारे में, कंपनी ने बताया कि इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलेंगे, जैसे चित्र में 55 इंच की FHD प्लस कॉलेज डिस्प्ले, 144 हर्ष के रिफ्रेश रेट और 1300 नीड्स का पिक ब्राइटनेस।

Moto Edge 40 Neo 5G camera

पहले बात करते हैं इसमें मिलने वाले कैमरे के बारे में. आपको बता दें कि यह आपको एक बेहतरीन कैमरा देगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और तेरा मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस है। यदि आप सेल्फी लेना चाहते हैं तो मैं आपको 32 मेगापिक्सल का उत्कृष्ट सेल्फी कैमरा देने जा रहा हूँ, जिससे आप वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।

Moto Edge 40 Neo 5G battery

बात करते हैं इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में, आपको बता दें कि इसमें 5000 mah की बहुत ही पावरफुल बैटरी है. इसके अलावा, डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर स्टीरियो स्पीकर जैसे अच्छे फीचर्स भी हैं।

Moto Edge 40 Neo 5G performance


Share