Innova के छक्के छुड़ाने आ गयी 26km माइलेज वाली Maruti XL7 MPV की 7-सीटर कार

Share

Maruti XL7 MPV: Innova की तरह दिखने वाली 7-सीटर Maruti XL7, 25 किलोमीटर प्रति घंटे माइलेज देती है। Maruti Suzuki, भारत की प्रमुख चार पहिया कार निर्माता, ने हमेशा से ही सस्ते फोर व्हीलर बनाए हैं। 25 किमी/घंटे की माइलेज के साथ शानदार फोर व्हीलर ने हाल ही में Innova को चुनौती दी। चलिए आज XL7 की 7-सीटर कार के बारे में अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Mahindra की दुनिया उजाड़ने जल्द आ रही Tata Blackbird की काली चिड़िया एडवांस फीचर्स के साथ

Maruti XL7 MPV specifications

Maruti XL7 की 7-सीटर कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार 8 लाख में मिल जाएगी।

Maruti XL7 MPV engine and mileage

Maruti XL7 की 7-सीटर कार के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस की बात करते हुए, मारुति की सबसे शक्तिशाली इंजन आपको मिलेगा। जो छह स्पीड मैनुअल और छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। फोर व्हीलर 25 km/h का माइलेज भी देगा।

Maruti XL7 MPV look

आपको TFT Screen Infotainment System, Automatic Climate Control, Digital Instrument Cluster और Sunroof जैसे फीचर्स भी मिलेंगे, साथ ही LED Headlight Setup, LED DRL और LED Indicator।

Maruti XL7 MPV safety

XL7 एक बहुत अच्छा उत्पाद है और इसमें उपयोग किया जाने वाला 1.5L पेट्रोल इंजन बहुत परिष्कृत है और नियमित रखरखाव के साथ यह आपको लंबे समय तक अच्छी सेवा देगा। XL7 अपने सेगमेंट में बहुत विशाल और पैसे के लायक एमयूवी है और आप इसे बिना किसी चिंता के खरीद सकते हैं। इसकी 3-स्टार GNCAP क्रैश सुरक्षा रेटिंग है।


Share

Leave a comment