40km के सुपर माइलेज के साथ आई Maruti Suzuki Hustler, फीचर्स की भी भरमार

Share

Maruti Suzuki Hustler: Tata Punch को बेअसर कर देंगी मारुति की धांसू कार, फर्राटे वाला इंजन और दमदार फीचर्स के साथ मारुति Suzuki Hustler नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इसने आर्टिकल में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मारुति कंपनी लगातार अपनी नई-नई गाड़ियां मार्केट में पेश करते रहती है इसी के साथ ऑटोमोबाइल में कंपटीशन बढ़ाने के लिए मारुति सुजुकी ने फिर एक बार अपनी बेहतरीन गाड़ी को पेश कर दिया गया है जहां पर इस गाड़ी का नाम मारुति Suzuki Hustler होने वाला है आगे जानते हैं इस गाड़ी के फीचर्स के साथ माइलेज की जानकारी बने रहे अंत तक बने रहे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Maruti Suzuki Hustler specifications

यहां मारुति सुजुकी हसलर के लिए कुछ विशिष्टताएं दी गई हैं:

Engine660 cc, three-cylinder
Horsepower51–62 HP
Torque63–95 Nm
Top speed140 KM/H
TransmissionCVT
Fuel average17–22 KM/L
Fuel tank capacity27 L
Boot space27 L
Kerb weight800 KG
Dimensions (length x width x height): 3395 x 1475 x 1665 mm
Maruti Suzuki Hustler specifications

भारतीय मार्केट में इस गाड़ी को 6 लाख रुपए से लेकर 7 लाख रुपए के बीच में पेश किया जा सकता है इसी के साथ इस गाड़ी की यह शोरूम कीमत होने वाली हैं।

Maruti Suzuki Hustler engine and power

वही बात करें इस गाड़ी के पावरफुल इंजन की तो कंपनी की ओर से इस गाड़ी में आपको 658 सीसी का दमदार इंजन देखने के लिए मिलने वाला है इसी के साथ यह 52 ps की पावर और 51 न्यूटन मीटर का कतर का जनरेट करने वाला इंजन है इसी के साथ इस गाड़ी में आपको 658 सीसी का एक टर्बो और चार्जर इंजन मिलने की संभावना है इस गाड़ी में आपको बेहतरीन 29 किलोमीटर का दमदार माइलेज देखने के लिए मिल सकता है इसी के साथ कंपनी द्वारा इस गाड़ी की पुष्टि नहीं हुई हैं।

Maruti Suzuki Hustler design

मारुति सुजुकी हसलर क्रॉसओवर एसयूवी-स्टाइल डिज़ाइन वाली एक कॉम्पैक्ट कार है। इसका डिज़ाइन मारुति जिम्नी के समान है और इसके 2023 में भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है। हसलर अपनी ईंधन दक्षता, कम रखरखाव लागत और ड्राइविंग में आसानी के लिए जाना जाता है।

Maruti Suzuki Hustler safety features

मारुति सुजुकी हसलर कई सुरक्षा सुविधाओं के साथ आती है, जिनमें शामिल हैं: डुअल एयरबैग, एबीएस सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, 360-डिग्री कैमरा और पावर-एडजस्टेबल साइड मिरर

हमारे वेबसाइट Maruti Suzuki Hustler पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस मारुति Suzuki Hustler पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment