सस्ते बजट में पेश हुई Maruti की 7-सीटर कार, देखिए फीचर्स और कीमत

Share

Maruti Brezza Facelift:जैसा कि आपको पता है, कपंनिया ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कारों को हैचबैक कीमत में बेचने के लिए तैयार किया है, Brezza Facelift भौकाली लुक और उत्कृष्ट फीचर्स के साथ मार्केट में धांसू एंट्री लेगी। यही कारण है कि अब कंपनियों के बीच SUV की मांग बढ़ गई है। हम आपको Maruti Brezza Facelift की पूरी जानकारी देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसे भी पढ़े: https://danialnews.com/kia-clavis-2024-launch-date/

Maruti Brezza Facelift price

चलिए बात करते हैं कि यह आपको कितने में मिलेगा। जब हम इस अद्भुत कार की कीमत की बात करते हैं, तो यह पांच सीट की कार ₹8 लाख की शुरुआती रेंज के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध होगी। यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा।

Maruti Brezza Facelift specifications

चलिए इसके उत्कृष्ट विशेषताओं पर चर्चा करते हैं,फीचरों की बात करें तो इस कार में सबसे अधिक एंडवास फीचर्स हैं। इसकी खास बात यह है कि कम रेंज में भी इसे अधिक लोग पसंद करते हैं। इस कार में बहुत से नए फीचर्स हैं।

Maruti Brezza Facelift engine and power

पहले इसके शक्तिशाली इंजन की चर्चा करें। Maruti Brezza Facelift फेसलिफ्ट कार में 1.5 लीटर का इंजन लगाया गया है, जो पेट्रोल मोड में 20 किमी/लीटर और सीएनजी मोड में 25 किमी/लीटर का माइलेज दे सकता है। इस कार को खरीदना आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा।

safety features

हवाई बैग: फ्रंटल प्रभाव सुरक्षा: ड्राइवर और यात्री दोनों – एंटी-लॉक ब्रेकिंग प्रणाली (एबीएस): अचानक ब्रेक लगाने पर व्हील लॉक-अप को रोकता है ISOFIX: बच्चों की सीटों में मानकीकृत एंकर पॉइंट बच्चों की सुरक्षा को बढ़ाते हैं। चकाचौंध को कम करता है और ड्राइवर को बेहतर दृष्टि मिलती है।

हमारे वेबसाइट Maruti Brezza Facelift पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Maruti Brezza Facelift पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment