25km के सुपर माइलेज के साथ आई Mahindra XUV 300 New Car, देगी दमदार फीचर्स वो भी सस्ते कीमत पर; जाने सारी जानकारी

Share

Mahindra XUV 300 New Car: Crēta का आराम छीन लेगा देखें Mahindra XUV 300 की कीमत, धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ इंजन। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा, एक प्रसिद्ध फोर व्हीलर कार निर्माता, अब अपनी महिंद्रा एक्सयूवी 300 को हमारे बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस वाहन की आकर्षक दिखने और लग्जरी दिखने के कारण यह बहुत लोकप्रिय है। जो बहुत अच्छे फीचर्स और मजबूत इंजन के साथ सस्ते बजट रेंज में आता है। हमारे बाजार में उपभोक्ताओं को इसका आकर्षक दिखने वाला रूप भी बहुत पसंद आ रहा है। नवीनतम जानकारी के अनुसार, महिंद्रा कंपनी भी अपनी महिंद्रा एक्सयूवी 300 में शक्तिशाली इंजनों का उपयोग कर रही है। जो इस श्रेणी की अन्य कारों से काफी बेहतरीन भी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Mahindra XUV 300 New Car specifications

बात करते हुए, महिंद्रा की नई कार में बेहतरीन फीचर्स हैं, जिनमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, छह एयरबैग, आरामदायक कॉकपिट और ABS के साथ EBD शामिल हैं।

Mahindra XUV 300, धांसू फीचर्स और ताबड़तोड़ इंजन के साथ देखे जाने वाले कीमतों के साथ, क्रेताओं का सुख छीन लेगी। हम आपको बता दें कि महिंद्रा की तुलना में यह कार कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है। विभिन्न वेरिएंटों में महिंद्रा ने अपनी इस कार को पेश किया है। यह कार की शुरुआती कीमत भारत में 8.4 लाख रुपये है। नई महिंद्रा XUV 300 का सर्वश्रेष्ठ संस्करण 12 लाख रुपये का है।

Mahindra XUV 300 New Car engine and mileage

हम आपको बता दें कि महिंद्रा की यह नई कार इंजन क्षमता के मामले में भी काफी बेहतर है। इस कार में दो इंजन वेरिएंट देखे गए हैं। इस महिंद्रा कार में 1.5 लीटर डीजल इंजन और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन हैं। इसमें बेहतर माइलेज भी है। 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली यह कार उपलब्ध है।

Mahindra XUV 300 New Car look

महिंद्रा XUV300 10 रंगों में उपलब्ध है, जिनमें सात मोनोटोन शेड और तीन डुअल-टोन विकल्प शामिल हैं:

  • मोनोटोन शेड्सएवरेस्ट व्हाइट, एक्वामरीन, डी’सैट सिल्वर, रेड रेज, डार्क ग्रे, ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज़ और नेपोली ब्लैक
  • दोहरे रंग के शेडएवरेस्ट व्हाइट डुअल टोन, ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज़ डुअल टोन और नेपोली ब्लैक डुअल टोन 

Mahindra XUV 300 New Car safety

उसने एडल्ट सेफ्टी ऑक्यूपेंसी में 17 में से 16.42 अंक और चाइल्ड सेफ्टी में 49 में से 37.44 अंक प्राप्त किए हैं। इस कार की सेफ्टी किट में कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, सात एयरबैग और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर हैं।

हमारे वेबसाइट Mahindra XUV 300 New Car पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Mahindra XUV 300 New Car पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment