गरीबों के बजट में पेश हुई Mahindra XUV 300 कार, फीचर्स में दिया Tata और Toyota को मात जाने सारी जानकारी

Share

Mahindra XUV 300: नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आपको पता है, महिंद्रा XUV 300, जिसमें कई शानदार फीचर्स और एक शक्तिशाली इंजन है, अब अवतार में होगा। आपके लिए बता दें कि महिंद्रा की करें बेहतरीन हैं और अब वे महिंद्रा xuv300 नामक एक नई करें लाने वाले हैं जिसमें कई विशेषताएं हैं। इस कंपनी की कारों में शक्तिशाली इंजन और उच्च माइलेज हैं। चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Mahindra XUV 300 specifications

जब इसके फीचर्स की बात आती है तो आपको बहुत ही अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे। हर कोई आपको बताता है हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बता देंगे: लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, छह एयरबैग, सीट बेल्ट चेकिंग, पैसेंजर एयरबैग और इलेक्ट्रानिक स्टेबिलिटी कंट्रोल। साथी कंपनी भी नए शिक्षकों को रखना चाहती है।

अब आपको परेशान करने के बाद, कार की कीमत पर चर्चा करें. आपको बता दें कि 8 से 15 लाख रुपये की कीमत है।

Mahindra XUV 300 engine and mileage

चलिए चलते हैं इसके शक्तिशाली इंजन पर. 1497 सीसी का चार इंजन सिलेंडर आपको मिलेगा। जो 115.05 बीएचपी या 300 एनएम का टॉर्क 25 आरपीएम पर उत्पादन कर सकता है। इसमें छह स्पीड गियर बॉक्स और ४२ लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिलेगा।

Mahindra XUV 300 look

हिंद्रा एक्सयूवी300 एक आधुनिक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसमें एक चिकनी ग्रिल, एलईडी लाइटिंग और एक बड़ा एयर डैम है जो एसयूवी की तरह दिखता है। XUV300 में सनरूफ, एलईडी टेललैंप, प्रोजेक्टर हेडलैंप और 17 इंच का अलॉय व्हील है।

Mahindra XUV 300 safety

Global NCAP, एक प्रमुख उपभोक्ता कार सुरक्षा परीक्षण निकाय, महिंद्रा एक्सयूवी300 को वयस्क यात्रियों की सुरक्षा के लिए पांच स्टार और बच्चों की सुरक्षा के लिए चार स्टार रेटिंग दी है।

हमारे वेबसाइट महिंद्रा XUV 300 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस महिंद्रा XUV 300 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment