30kmpl के दमदार माइलेज के साथ Mahindra Marazzo करेगी आम आदमी का सपना पूरा, देगी दमदार फीचर्स

Share

Mahindra Marazzo: Mahindra ने अपनी नई फाड़ूं MUV, स्टैण्डर्ड फीचर्स और उत्कृष्ट इंजन से फिर से भारतीय मार्केट की सबसे बिकने वाली और सबसे लोकप्रिय कार, महिंद्रा Marazzo को भारत में उतारा है। इस गाड़ी की कीमत बहुत कम है और इसमें एक से बढ़िया फीचर हैं। आइए पूरी तरह से जानें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Mahindra Marazzo specifications

महिंद्रा Marazzo के इंजन और फीचर्स की बात करें तो इसमें दो एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, रियर पार्किंग सेंसर के साथ क्लाइमेट कंट्रोल एसी, 10.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कीलैस एंट्री, फोलोमी होम हैडलैंप और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल.

महिंद्रा Marazzo—यदि आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं—भारतीय बाजार में इसकी प्रारंभिक कीमत लगभग 14 लाख रुपए से शुरू होती है और इसके सर्वश्रेष्ठ वैरिएंट की कीमत 18 लाख रुपए की होती है, आप चाहें तो। इसके निकटतम शोरूम से पता लगाने के बाद

Mahindra Marazzo engine and power

महिंद्रा Marazzo गाड़ी में 1.5 लीटर का डीजल इंजन है, जो लगभग 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। हाल ही में लॉन्च किए गए इस कार में पांच नवीनतम कलर विकल्प हैं, जिसमें नवीनतम तकनीक के साथ शानदार सॉलिड बॉडी स्ट्रक्चर का अनुभव होगा।

Mahindra Marazzo mileage

महिंद्रा मराज़ो का डीजल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस 17.3 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) का माइलेज है। मालिक द्वारा बताए गए माइलेज के आधार पर, मराज़ो की मासिक ईंधन लागत रु. 3,059 है।

Mahindra Marazzo design

महिंद्रा Marazzo का शार्क-प्रेरित डिज़ाइन 43.18 सेमी डायमंड-कट अलॉय व्हील, पियानो ब्लैक डैशबोर्ड और ट्विन चैंबर प्रोजेक्टर हेडलैंप है। मराज़ो इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में डुअल-एसी सेटअप और 4.2 इंच टीएफटी डिस्प्ले भी है।

Mahindra Marazzo safety

Global NCAP ने मराज़ो को भारत का सबसे सुरक्षित बहुउद्देश्यीय वाहन (MPV) घोषित किया है, जिसमें वयस्कों की सुरक्षा के लिए चार स्टार और बच्चों की सुरक्षा के लिए दो स्टार दिए गए हैं। मराज़ो ने वयस्क यात्रियों की सुरक्षा के लिए 17 में से 12.85 अंक और बच्चों की सुरक्षा के लिए 49 में से 22.22 अंक प्राप्त किए।

हमारे वेबसाइट महिंद्रा Marazzo पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस महिंद्रा Marazzo पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment